Header Google Ads

अनन्या पांडे पर मेकर्स ने लगाया है करोड़ों का दाव, इन फिल्मों पर लगेगा ग्रहण?

एक्ट्रेस की पहली फिल्म का नाम 'लाइगर' (Liger) जिसे हिंदी और तेलुगू में बनाया जा रहा है. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) की इस फिल्म में माइक टायसन (Mike Tyson) के होने की वजह से भी ये लगातार चर्चा में बनी हुई है

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के करियर पर जैसे ब्रेक सा लग गया है. इससे जहां उनकी ब्रांड वैल्यू को नुकसान पहुंचा है वहीं उनकी आने वाली फिल्मों पर भी खतरा मंडरा रहा है. आज हम आपको अनन्या पांडे (Ananya Panday) की उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनके ड्रग्स मामले में फंसने के बाद खतरे में हैं.

फंसी है 125 करोड़ की फिल्म
एक्ट्रेस की पहली फिल्म का नाम 'लाइगर' (Liger) जिसे हिंदी और तेलुगू में बनाया जा रहा है. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) की इस फिल्म में माइक टायसन (Mike Tyson) के होने की वजह से भी ये लगातार चर्चा में बनी हुई है. पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कुल लागत 125 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

ड्रग्स मामले में फंसी हैं अनन्या
फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं और शूटिंग का काम शुरू हो चुका है. ड्रग्स मामले में फंसने के बाद इस फिल्म पर ग्रहण लगने का खतरा लगातार बना हुआ है. इसी तरह एक और फिल्म है जिसे अनन्या के ड्रग्स मामले में फंसने का नुकसान झेलना पड़ सकता है. हम बात कर रहे हैं शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है.

इन फिल्मों में किया है काम
बता दें कि अनन्या पांडे का करियर साल 2019 में शुरू हुआ था. उन्होंने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of the Year 2) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh), 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) और 'खाली पीली' (Khaali Peeli) जैसी हिट फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.