Header Google Ads

Kerala news: 17 साल की उम्र में हुई गर्भवती, सबसे छिपाया फिर घर में खुद यूट्यूब देखकर की डिलीवरी, काटी नाल भी... दो दिन बाद ऐसे खुला मामला

पुलिस ने बताया कि लड़की और उसके बच्चे की देखभाल आरोपी का परिवार कर रहा है, लेकिन वह (पुलिस) इसे दुष्कर्म के मामले के तौर पर ले रही है क्योंकि उसकी उम्र केवल 17 साल है।

हाइलाइट्स

बॉयफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के दौरान हुई गर्भवती
नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने पर वह घर में ही रही
माता-पिता दृष्टिबाधित हैं इसलिए गर्भ का नहीं चला पता
प्रसव का दर्द होने पर छात्रा ने यूट्यूब में वीडियो देखकर खुद ही बच्चे को दिया जन्म

मलाप्पुरम
केरल के मलाप्पुरम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध के बाद 17 साल की बच्ची गर्भवती हुई। बच्ची ने सबसे गर्भ छिपाया और घर पर ही यूट्यूब वीडियो देखकर अपना प्रसव कर लिया। मामले की भनक लगने पर पुलिस ऐक्शन में आई। आरोपी लड़के के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज करके मां और बच्ची को मंजेरी के राजकीय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों स्वस्थ्य हैं।

पुलिस ने बताया कि यह मामला जिले के कोट्टाकल पुलिस थाने के अंतर्गत आया है। लड़की ने 20 अक्टूबर को अपने घर में ही यूट्यूब देखकर बच्चे को जन्म दिया और उसका गर्भनाल काटा।

दो दिन बाद बच्चे की आवाज ने माता-पिता को किया सतर्क
शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि उसने प्रसव के दौरान कोई बाहरी मदद नहीं ली है। उन्होंने बताया कि लड़की के माता-पिता को घटना की जानकारी 22 अक्टूबर को तब हुई, जब उन्होंने बच्चे के रोने की आवाज सुनी।

18 की उम्र होने का कर रहे थे इंतजार
लड़की 12वीं कक्षा में पढ़ती है। उसके माता-पिता दृष्टिबाधित हैं, इसलिए उन्हें बच्ची के गर्भवती होने का पता नहीं चला। लड़की और 21 साल के युवक के बीच कुछ समय से प्रेम संबंध चल रहा था। लड़की की 18 साल उम्र होने पर दोनों की शादी करने की योजना थी।

लड़के के घर में ही रह रही लड़की
पुलिस ने बताया कि लड़की और उसके बच्चे की देखभाल आरोपी का परिवार कर रहा है लेकिन वह (पुलिस) इसे दुष्कर्म के मामले के तौर पर ले रही है क्योंकि उसकी उम्र केवल 17 साल है। युवक को POCSO ऐक्ट और IPC की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.