Header Google Ads

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 से 18 महीने बाद फ्लाइट की उड़ान दोबारा शुरू


दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 से करीब 18 महीने बाद रविवार को दोबारा फ्लाइट का संचालन शुरू हो गया। पिछले साल कोविड-19 की शुरुआत के बाद टर्मिनल-1 से फ्लाइट संचालन बंद कर दिया गया था। रविवार को फ्लाइट ऑपरेशंस शुरू होने के बाद स्पाइसजेट और इंडिगो जैसी बजट एयरलाइंस की फ्लाइट्स का ज्यादातर हिस्सा टर्मिनल-1 पर ट्रांसफर कर दिया गया।

स्पाइसजेट ने ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी अपने यात्रियों को दी। स्पाइसजेट ने ट्वीट में कहा, दिल्ली से उड़ान भरने वाले सावधान! 31 अक्टूबर, 2021 से स्पाइसजेट की घरेलू दिल्ली फ्लाइट्स (8 की संख्या से शुरू होने वाले 4 डिजिट के फ्लाइट नंबर वाली सभी उड़ान) हीं T3 (टर्मिनल-3) से ऑपरेट होंगी। दिल्ली की बाकी सभी घरेलू फ्लाइट्स का ऑपरेशन T1 (टर्मिनल-1) से किया जाएगा। सभी इंटरनेशनल फ्लाइट T3 से ही उड़ान भरेंगी।

आज की अन्य खबरें...
ITBP के 260 जवानों को गृह मंत्री का स्पेशल ऑपरेशन मैडल, लद्दाख में चीन से सटी सीमा पर हैं तैनात

राष्ट्रीय एकता दिवस पर इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) के 260 जवानों को गृह मंत्री का स्पेशल ऑपरेशन मैडल दिया गया है। यह मैडल उन्हें पूर्वी लद्दाख में स्पेशल ऑपरेशन्स के लिए दिया गया है। चीन से लगी सीमा पर ITBP की तैनाती रहती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उर्मिला ने ही ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि उनकी तबीयत ठीक है और उन्होंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। उर्मिला ने हाल ही में राजनीति में भी कदम रखा है। वे शिवसेना की सदस्य हैं।

उर्मिला ने लिखा, 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं ठीक हूं और मैंने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है। मेरा अनुरोध है कि मेरे कॉन्टेक्ट में आए सभी लोग अपना टेस्ट करा लें। दिवाली पर अपना ध्यान रखें।'

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.