Header Google Ads

PUBG फैंस के लिए खुशखबरी: भारत में 11 नवंबर को आ रहा है PUBG: New State मोबाइल गेम

 


पबजी: न्यू स्टेट को इस साल फरवरी में घोषित किया गया था। सितंबर में 40 मिलियन (4 करोड़) का आंकड़ा पार करने के बाद पिछले एक महीने में इसे 10 मिलियन (1 करोड़) से अधिक नए प्री-रजिस्ट्रेशन मिले हैं।

PUBG: New State को 11 नवंबर को रिलीज़ किया जा रहा है। दक्षिण कोरियाई कंपनी Krafton ने कहा है कि नया मोबाइल गेम भारत सहित 200 से अधिक देशों में Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाएगा। इसके अलावा, 29-30 अक्टूबर को 28 देशों में इसकी फाइनल टेस्टिंग होगी। PUBG: New State को फरवरी में घोषित क्या गया था और Android व iOS पर इसे 50 मिलियन (5 करोड़) से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन मिलने का दावा किया गया है। गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन को ग्लोबल स्तर पर गेम की घोषणा के बाद शुरू कर दिया गया था। हालांकि, यह भारत में सितंबर में लाइव हुआ था।


YouTube पर लाइवस्ट्रीम किए गए इवेंट में Krafton ने कहा कि PUBG: New State ग्लोबल लेवल पर 17 अलग-अलग भाषाओं में एक फ्री-टू-प्ले मोबाइल गेम के रूप में शुरू होगा। जैसा की हमने बताया, इस गेम की फाइनल टेस्टिंग अगले हफ्ते 28 देशों में शुरू होगी।

साल 2051 की थीम पर आधारित, PUBG: New State अगली पीढ़ी का बैटल रोयाल अनुभव लाएगा, जिसमें नई रेंडरिंग तकनीक और एक गनप्ले सिस्टम शामिल होगा, जिसकी तुलना PC वर्ज़न PUBG: Battlegrounds से की जा रही है।

PC और कॉन्सोल के लिए मूल PUBG गेम की तरह इस मोबाइल बैटल रोयाल गेम को भी PUBG Studio द्वारा विकसित किया जाएगा। इसमें नए मैप और बेहतर गेमप्ले होगा।

पबजी: न्यू स्टेट को इस साल फरवरी में घोषित किया गया था। सितंबर में 40 मिलियन (4 करोड़) का आंकड़ा पार करने के बाद पिछले एक महीने में इसे 10 मिलियन (1 करोड़) से अधिक नए प्री-रजिस्ट्रेशन मिले हैं। इस तरह इस गेम ने लॉन्च से पहले 5 करोड़ से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन प्राप्त कर लिए हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.