Header Google Ads

Today T20 World Cup 2021 match 16 IND vs PAK head to head stats कितने मैच जीते है दोनों टीमों ने

Today T20 World Cup 2021 match 16 IND vs PAK head to head: भारत अपने T20 विश्व कप 2021 अभियान की शुरुआत दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैचों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है।

कई प्रशंसकों का मानना ​​है कि भारत आज रात जीतने का प्रबल दावेदार है। न केवल भारतीय टीम में गति है, बल्कि भारतीय खिलाड़ी भी पिछले कुछ समय से संयुक्त अरब अमीरात में T20 मैच खेल रहे हैं।

सभी भारतीय खिलाड़ी IPL2021 के दूसरे चरण के दौरान एक्शन में थे और उन्हें दुबई की स्थितियों के बारे में स्पष्ट जानकारी होगी। इससे पहले कि भारत आज रात पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरे, यहां दोनों टीमों के आमने-सामने के आंकड़ों पर एक नज़र डालते हैं।

Today T20 World Cup 2021 IND vs PAK head-to-head

भारत पाकिस्तान के खिलाफ आमने-सामने के रिकॉर्ड में 7-1 से आगे है। 25 दिसंबर, 2012 को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में पाकिस्तान ने भारत को एक बार T20I में हराया था।

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ T20 विश्व कप मुकाबले में 5-0 से बढ़त बना ली है। आज पहली बार संयुक्त अरब अमीरात में भारत और पाकिस्तान के बीच T20I मैच खेला जायेगा।

विराट कोहली ने भारत बनाम पाकिस्तान T20I मैचों में सबसे अधिक रन बनाए हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने छह पारियों में दो अर्द्धशतक लगाते हुए 254 रन बनाए हैं।

शोएब मलिक भारत के खिलाफ T20I मैचों में सबसे सफल पाकिस्तानी बल्लेबाज रहे हैं। अनुभवी ऑलराउंडर ने आठ पारियों में 27.33 की औसत से 164 रन बनाए हैं।

वर्तमान गेंदबाजों में, भुवनेश्वर कुमार के पास भारत बनाम पाकिस्तान टी20ई मैचों में सबसे अधिक विकेट हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने तीन T20I में पांच विकेट लिए हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.