Header Google Ads

Shah Rukh Khan Video: शाहरुख खान के जन्मदिन पर मन्नत के बाहर आधी रात को जुटी फैन्स की भीड़, देखें वीडियो

 Shah Rukh Khan Video: शाहरुख खान का आज जन्मदिन है और वह 56 साल के हो गए हैं. बॉलीवुड के बादशाह के जन्मदिन के मौके को उनके फैन्स कुछ खास अंदाज में मनाते हैं.


नई दिल्ली : 

शाहरुख खान का आज जन्मदिन है और वह 56 साल के हो गए हैं. बॉलीवुड के बादशाह के जन्मदिन के मौके को उनके फैन्स कुछ खास अंदाज में मनाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. हर बार की तरह शाहरुख खान के फैन आधी रात को ही मन्नत के बाहर जुटने लगे थे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Birthday) के फैन उनकी एक झलक पाने के लिए उनके बंगले पर आते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी हर बार घर से बाहर आकर फैन्स का अभिवादन करते हैं और उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहते हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान के फैन्स उनके बंगले के बाहर नजर आ रहे हैं.


                         

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Instagram) का जन्मदिन इस बार इस मायने में भी खास है कि हाल ही में उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग केस में जमानत मिली है. इस वजह से उनकी यह खुशी दोगुनी हो जाती है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) का जन्म 3 नवंबर, 1965 को नई दिल्ली में हुआ. उन्होंने बॉलीवुड में 'बाजीगर', 'दीवाना', 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे', 'मैं हूं न', 'डर' और 'ओम शांति ओम' जैसी शानदार फिल्में की हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में सबकी नजरें पठान पर हैं, जिसमें वह एक्शन अंदाज में नजर आएंगे.

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.