Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

16 साल के बेटे ने सोते हुए माता-पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, भाई पर किए ताबड़तोड़ वार


राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर थाना इलाके से झकझोर देने वाली घटना सामने आई है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. घटना के मुताबिक एक 16 साल के एक किशोर ने घर में सो रहे माता-पिता की कुल्हाड़ी से हमला किया जिसके बाद दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

कुल्हाड़ी हाथ में लिए किशोर यहां नहीं रूका इसके बाद उसने अपने छोटे भाई पर भी हमला किया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. फिलहाल छोटा भाई घायल अवस्था में अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे का आदी है.


तड़पते घायल भाई को लेकर सड़क पर पहुंचा आरोपी

पुलिस ने सिलसिलेवार ढ़ंग से वारदात के बारे में बताया कि आरोपी नोहर थाना इलाके के तहत आने वाले फेफाना गांव का रहने वाला है और नशे का आदी है. घटना के मुताबिक बुधवार की रात उसके माता-पिता इन्द्रा देवी और शीशपाल के साथ 14 वर्षीय छोटा भाई अजय घर में सो रहे थे. आरोपी ने पहले अपने माता-पिता और भाई पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला किया जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसका भाई अजय गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी को सड़क किनारे बैठा पाया जिसके बाद पुलिस के पूछताछ करने पर उसने अज्ञात आरोपी के हमला करने की बात कही. पुलिस ने तुरंत घायल भाई को अस्पताल पहुंचाया और फिर आरोपी के घर पहुंची.


नाबालिग ने कबूल लिया गुनाह

आरोपी के घर उसके माता-पिता के शव देखकर पुलिस हैरान रह गई. शक होने पर पूछताछ की तो नाबालिग ने गुनाह कबूल लिया. पुलिस ने शवों को वहां से उठवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया. बता दें कि आरोपी के छोटे भाई का हरियाणा के सिरसा के एक अस्पताल में फिलहाल इलाज जारी है.

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद पाया कि आरोपी नशे का आदी है जिसे कुछ समय पहले उसके माता-पिता ने नशा मुक्ति केंद्र भेजा था जहां से वह वापस आ गया. ऐसे में फिर से वहीं भेज देने के डर से उसने अपने माता-पिता पर हमला बोल दिया. फिलहाल पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

Post a Comment

0 Comments