Header Google Ads

बीड़ी नहीं होने की बात कही तो चाकू मारने की धमकी देकर लूटा


मयपुर बादली इलाके में टाटा 407 चलाने वाले एक चालक ने जब युवकों को बीड़ी नहीं होने की बात की। युवकों ने उसे चाकू मारने की धमकी देकर उससे फोन और कई हजार रुपये लूट लिये। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पीडि़त विजय कुमार परिवार के साथ शिमला हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। विजय ने पुलिस को बताया कि वारदात की रात दस बजे वह अपने टाटा 407 वाहन से माल डिलीवरी करने के लिये कालाम,जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश से संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर आ रहा था।

जब वह लिबासपुर बस स्टैंड के पास जीटी करनाल रोड़ की तरफ से आ रहा था। रास्ता पूछने के लिये रूका। तीन लडक़े उसकी गाड़ी के पास आए। एक लडक़े ने कहा बीड़ी दो,जिसको कहा कि मैं बीड़ी का सेवन नहीं करता है। न ही मैं बीड़ी रखता हूँ। अचानक  एक लडक़ा कंडेक्टर साईड से चढ़ा और चाकू मारने की धमकी देने लगा।

लडक़ों ने उसके पास से फोन और कई हजार रुपये जबरन लूट लिये। तीनों अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जिसके तुरंत बाद उसने किसी तरह से पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.