Header Google Ads

BSNL के Plan ने मचाया धमाल! 300 रुपये से कम में 60 दिन तक रोज पाएं 2GB डेटा और इतने सारे Benefits


 Airtel, Vi और Jio ने अपने प्लान्स को महंगा कर दिया है. वहीं BSNL के पास कम कीमत में कई शानदार प्लान्स शामिल हैं, जिसको जानकर आप भी BSNL में स्विच होने का विचार बना लेंगे.

हर कंपनी के पास प्रतिदिन 2GB डेटा वाले कई प्लान्स हैं. आपको पता होना चाहिए कि इन प्लान्स में सबसे बेहतर किसका है. BSNL का 300 रुपये से कम कीमत वाला यह प्लान सबसे शानदार साबित हुआ है. आइए 


जानते हैं इस प्लान के बारे में...

BSNL का 249 रुपये वाला प्लान

BSNL के 249 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी पूरे 60 दिन की है. इस प्लान के साथ यूजर को रोज 2GB डेटा मिलता है. डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाएगी. इस प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस भी भेज सकेंगे.

Airtel का 179 रुपये वाला प्लान

Airtel के 179 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा, 


अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. अतिरिक्त बेनेफिट्स की बात करें, तो Prime Video मोबाइल एडीशन का फ्री ट्रायल भी शामिल है.

Jio का 249 रुपये वाला प्लान

Jio के 249 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 23 दिन की है. इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं.


Vi का 179 रुपये वाला प्लान

Vi के 179 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. अन्य बेनेफिट्स में Vi Movies और TV का एक्सेस मिलता है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.