Header Google Ads

सिमरन बुधरूप और एलिस कौशिक समेत 'पांड्या स्टोर' के 4 एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव, रोकनी पड़ी शो की शूटिंग


टीवी के पॉपुलर शो ‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store Actors Corona Positive) के चार कलाकार एक साथ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. शुक्रवार को चारों कलाकारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन चारों कलाकारों के नाम अक्षय खरोदिया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार और एलिस कौशिक हैं. इन सभी को कोरोना के हल्के लक्षण हैं. हालांकि शो के अन्य कलाकारों रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

‘पांड्या स्टोर’ में एलिस कौशिक (Alice Kaushik Corona Positive) रावी का किरदार निभाती हैं, अक्षय खरोड़िया देव का, सिमरन बुधरुप ऋशिता का और मोहित परमार कृष का किरदार निभाते हैं. ये सभी कलाकार आइसोलेशन में हैं. ईटी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया,”कलाकारों की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. इन सभी में कोरोना के हल्के लक्षण हैं और ये सब घर से बाहर हैं.”

सूत्र ने आगे कहा,”ईश्वर की कृपा से, शो के अन्य कलाकारों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. चूंकि कहानी इन चारों के इर्द-गिर्द घूमती है, तो इन दिनों शो में चल रह ट्रैक प्रभावित होगा और इसमें कई बदलाव करने पड़ेंगे. शो की शूटिंग को सैनिटाइजेशन के लिए रोक दिया गया है और शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

‘पांड्या स्टोर’ की स्टोरी लाइन में होगा बदलाव

सूत्र ने आगे कहा,”ईश्वर की कृपा से, शो के अन्य कलाकारों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. चूंकि कहानी इन चारों के इर्द-गिर्द घूमती है, तो इन दिनों शो में चल रह ट्रैक प्रभावित होगा और इसमें कई बदलाव करने पड़ेंगे. शो की शूटिंग को सैनिटाइजेशन के लिए रोक दिया गया है और शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.”

बीएमसी को दे दी गई है जानकारी

पांड्या स्टोर के प्रोड्यूसर सुंजॉय वाधवा और कोमल सुंजॉय वाधवा बताया, “टीवी शो पांड्या स्टोर के एक्टर्स एलिस कौशिक, अक्षय खरोड़िया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन सभी को मेडिकल हेल्प मिल रही है और वह आइसोलेशन में हैं. बीएमसी को सूचित कर दिया गया है और प्रोटोकॉल के अनुसार सेटों को फ्यूमिगेट कर दिया गया है. हम पूरी टीम के साथ लगातार संपर्क में हैं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है.”

‘पांड्या स्टोर’ की रेटिंग अच्छी

‘पांड्या स्टोर’ के प्रोड्यूसर आगे बताया,”हम सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि अधिकारियों द्वारा निर्धारित सभी नियमों का पालन किया जा रहा है.” बता दें कि पांड्या स्टोर, तमिल शो पांडियन स्टोर्स का रीमेक है. यह शो 25 जनवरी 2021 से शुरू हुआ था और शुरू से ही इसकी रेटिंग अच्छी आ रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.