Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

प्रेम चोपड़ा को हुआ कोरोना, पत्नी सहित अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता और एक प्रसिद्ध खलनायक के रूप में याद किए जाने वाले प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा (Uma Chopra) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. हाल ही में अभिनेता ने कोविड-19 के लिए टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Prem Chopra Covid 19 Positive) निकली है. जिसके बाद अभिनेता और उनकी पत्नी को इलाज के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रेम चोपड़ा और उमा चोपड़ा से पहले भी कई सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ चुकी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों को मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल दिया गया है और अब वे धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं. उम्मीद है कि उन्हें जल्दी ही छुट्टी दे दी जाएगी. 86 साल की उम्र में अभिनेता काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिसके चलते डॉक्टर्स ने संभावना जताई है कि दोनों को एक-दो दिन में डिस्चार्ज मिल जाएगा.

डॉक्टर जलील पारकर प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा की देखरेख कर रहे हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि दोनों तेजी से रिकवर कर रहे हैं और जल्दी ही ठीक होने की भी संभावना है. इससे पहले हाल ही में एकता कपूर, जॉन अब्राहम और डेलनाज ईरानी जैसे सितारों के भी कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा हुआ है.

प्रेम चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग की बदौलत इंडस्ट्री में अपना खास मुकाम बनाया है. बॉलीवुड में उन्होंने एक हीरो के साथ ही विलेन और कॉमेडियन का रोल भी निभाया. लेकिन, उन्हें पहचान मिली एक विलेन के तौर पर. प्रेम चोपड़ा की पत्नी उमा राज कपूर की पत्नी की बहन हैं. एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments