Header Google Ads

New Film: क्या 26 जनवरी को डायरेक्टर अतली की फिल्म को लेकर शाह रुख खान करेंगे ऑफिशियल अनाउंसमेंट? जानिए

 New Project: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग फिर से शुरू की है और इस फिल्म के सेट से उनकी लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी.


शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की वजह से काफी समय तक डिस्टर्ब रहे शाह रुख खान ने काफी समय से कोई फिल्म नहीं की है. लेकिन अब एक खबर सामने आ रही है जो कि शाह रुख के फैंस के लिए बहुत ही अच्छी है. हालांकि, इसकी बात काफी समय से चल रही है. शाह रुख खान जल्द ही साउथ के डायरेक्टर अतली (Atlee) की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इन दिनों शाह रुख खान इस फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. हालांकि, इसके बारे में कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

जल्द ही बड़े पर्दे पर लौटेंगे शाह रुख खान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साउथ के सुपरस्टार विजय के साथ बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर देने के बाद, दक्षिण के निर्देशक अतली ने शाह रुख खान के साथ एक पैन इंडिया ड्रामा के लिए टीम बनाई है. शाह रुख खान इन दिनों इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, और फिल्म के टाइटल और प्लॉट को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि शाह रुख की फिल्म का नाम ‘लॉयन’ है. ऐसा लग रहा है कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा क्योंकि चर्चा है कि निर्माता 26 जनवरी को इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा करने पर विचार कर रहे हैं. कथित तौर पर, निर्माता पूरी तरह से इस आइडिया के साथ हैं और फैसले पर शाह रुख खान के हां करने का इंतजार कर रहे हैं.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के जरिए निर्मित, शाह रुख खान और अतली के सहयोग से बनने वाली इस फिल्म को एक्शन से भरपूर एंटरटेनर बताया जा रहा है. शाह रुख खान इस फिल्म में एक पिता और एक बेटे की दोहरी भूमिका निभाएंगे. ‘लॉयन’ में साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. दो साल के प्री-प्रोडक्शन के काम के बाद, इस मेगा-बजट फिल्म की शूटिंग मुंबई और पुणे में की गई है. कथित तौर पर ये फिल्म एक बैंक डकैती पर आधारित है.

‘पठान’ की शूटिंग की शाह रुख ने शुरू

‘लॉयन’ के अलावा, शाह रुख खान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग फिर से शुरू की है और इस फिल्म के सेट से उनकी लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. सुपरस्टार के लंबे बाल पोनी में बंधे हुए थे और तस्वीर के लिए पोज देते हुए उन्होंने अपने अट्रैक्शन को दिखाया. वो कथित तौर पर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, ​​और राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ भी काम करने वाले हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.