Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Free Fire Ban पर आ गया Garena का स्टेटमेंट, गेमर्स से कही ये बात

Free Fire Ban होने के बाद गेम डेवलपर Garena का आधिकारिक बयान आया है। बता दें कि फ्री फायर को 53 अन्य चीनी ऐप्स के साथ बैन किया गया है। सरकार ने जिन ऐप्स की लिस्ट जारी की है, उनमें ज्यादातर पहले बैन किए गए ऐप्स के क्लोन हैं।


Garena Free Fire को 53 अन्य चीनी ऐप्स के साथ भारत में बैन किया गया है। हालांकि, Free Fire MAX गेम अभी भी डाउनलोड के लिए Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध है। हालांकि, कुछ प्लेयर्स को फ्री फायर मैक्स गेम खेलते समय भी नेटवर्क सर्वर फेल का Error आ रहा है। फ्री फायर के भारत में बैन होने के बाद गेम खेलने वाले करोड़ों प्लेयर्स मायूस होंगे क्योंकि पिछले कुछ महीनों से इस गेम को प्लेयर्स PUBG Mobile के विकल्प के तौर पर पसंद करने लगे थे।

बता दें कि दो दिन पहले Free Fire गेम को Google Play Store और Apple App Store से हटा लिया गया। इसके बाद कुछ प्लेयर्स को लगा कि गेम को बैन कर दिया गया है, जबकि कुछ प्लेयर्स को सर्वर कनेक्टिविटी में दिक्कत आ रही थी। हालांकि, भारत सरकार द्वारा ऑफिशियली जारी किए गए बैन ऐप्स की लिस्ट में Garena Free Fire- Illuminate का नाम आने से यह साफ हो गया कि PUBG Mobile और PUBG Mobile Lite की तरह ही इस गेम को भारत में अब नहीं खेला जा सकता है।

Garena का बयान

Free Fire Ban होने के काफी समय बाद गेम डेवलपर Garena ने चुप्पी तोड़ी है Sportskeeda को दिए गए बयान में Garena ने कहा,’हम जानते हैं कि फ्री फायर अभी भारत में गूगल प्ले स्टोर और एप्प्ल स्टोर पर उपलब्ध नहीं है साथ ही कुछ यूजर्स इस गेम को यहां खेल भी नहीं पा रहे हैं। हम इस समस्या पर लगातार काम कर रहे हैं और प्लेयर्स से गेम खेलने में हो रही दिक्कतों के लिए क्षमा मांगते हैं।’

हालांकि, Free Fire MAX गेम अभी भी Google Play Store और iOS स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। फ्री फायर मैक्स का नाम सरकार बैन किए गए 54 ऐप्स की लिस्ट में नहीं है, जिसकी वजह से इसे गूगल और एप्पल के स्टोर से नहीं हटाया गया है।

Post a Comment

0 Comments