Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बदसलूकी, वह थाने पहुंचकर खूब रोया; वीडियो वायरल

UP में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने हूटर बजा रही एक कार को जब रोका, तो उसमें से निकले लोग उसके साथ बदतमीजी करने लगे और खुद को भाजपा नेता के समर्थक बताने लगे. फिर वो पुलिस वाले को थाने ले गए और वहां वो रोने लगा.


सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोता हुआ नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि इस ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने हूटर बजा रही एक कार को जब रोका, तो उसमें से निकले लोग उसके साथ बदतमीजी करने लगे और खुद को भाजपा नेता के समर्थक बताने लगे.खबरों के मुताबिक, बदतमीजी कर रहे कुछ लोग खुद को भाजपा विधायक आशुतोष शुक्ला का रिश्तेदार बता रहे थे.


ट्रैफिक कांस्टेबल को ही दे डाली धमकी

ट्रैफिक कांस्टेबल ने हूटर बजाने पर एक SUV की तस्वीर लेने की कोशिश की, जिस पर भाजपा का झंडा लगा हुआ था. कांस्टेबल को ऐसा करता देख कार सवारों को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे खूब खरी-खोटी सुना दी. साथ ही गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी.


पुलिस वाले को ही घसीटकर ले गए थाने

वे ट्रैफिक कांस्टेबल को घसीटकर पास के पुलिस थाने ले गए, जहां इंस्पेक्टर के सामने ट्रैफिक पुलिसकर्मी फूट-फूट कर रोने लगा और पूरा मामला बयां किया. इस बीच अन्य पुलिसकर्मी बेबस, तमाशबीन बने रहे. इस मामले का वीडियो समाजवादी पार्टी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया.

घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन कोई भी पुलिस अधिकारी इस घटना पर टिप्पणी करने को तैयार नहीं था.

Post a Comment

0 Comments