Header Google Ads

Pakur Viral Video: पाकुड़ में नाबालिग स्कूली छात्रा की पिटाई का वीडियो वायरल, CM के आदेश के बाद जांच में जुटी पुलिस ने बताई ये बात

Pakur Viral News: पुलिस दोनों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है. दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे लेकिन इस बीच लड़की को किसी दूसरे लड़के से बात करता देख मारपीट करने लगा.

झारखंड (Jharkhand) के पाकुड़ (Pakur) जिले में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक लड़का एक स्कूल की लड़की को बड़ी बेरहमी से लात घूसों से पीट रहा है. पाकुड़ की रहने वाली एक प्रोफेसर रजनी मुर्मू ने इसे पाकुड़ जिले की घटना बताते हुए सीएम को ट्वीट कर दिया. सीएम ने इसका संज्ञान लेते हुए पाकुड़ एसपी और डीसी से बिना देरी किए जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया. जांच में पता चला कि मामला दुमका जिले के गोपीकान्दर थाना क्षेत्र के खारौनी बाजार का है. दोनों नाबालिक हैं और मामला प्रेम प्रसंग का है. 


किस वजह से किया मारपीट
पुलिस दोनों को थाने लाकर पूछ ताछ कर रही है. लड़का 9वीं का छात्र है जबकि लड़की 8वीं क्लास की छात्रा है. वीडियो पंद्रह दिन पहले लड़के के दोस्त ने बनाई है. बताया जा रहा है कि पहले दोनों खारौनी में एक स्कूल में पढ़ते थे. बाद में लड़का गुहियाजोड़ी स्कूल में पढ़ने लगा और लड़की खारौनी में ही. दोनों में बहुत प्रेम था लेकिन इस बीच लड़की को किसी दूसरे लड़के से बात करता देख उसे नागवार गुजरा और उससे मारपीट करने लगा.


हरकत में आई पुलिस
वायरल वीडियो में दर्द भरे गीत को डालकर लड़के ने वायरल किया है. बताया जाता है कि, 16 साल के लड़के और करीब 14 साल की नाबालिक लड़की से प्यार काफी महीनों से चल रहा था. दोनों एक ही गांव के बताये जाते हैं. इस वायरल वीडियो ने दो जिले के पुलिस को हरकत में ला दिया.


पाकुड़ एसपी ने क्या कहा
इससे पूर्व पाकुड़ के एसपी एच पी जनार्दन ने बताया कि मामला 15 दिन पुराना है. सीएम द्वारा जांच का आदेश मिला है. जांच में पाया गया कि मामला पाकुड़ का नहीं बल्कि दुमका का है. दोनों की पहचान हो चुकी है और पुलिस दोनों को गोपीकान्दर थाने लाई है. 

दुमका एसपी ने क्या कहा
वहीं दुमका जिले के एसपी अम्बर लकड़ा ने कहा कि दोनों में प्रेम प्रसंग का मामला है और वीडियो 15 दिन पुराना है. पुलिस करवाई कर रही है. इधर एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने कहा कि वो दोनों नाबालिक हैं. मामला दर्ज कर लड़के को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जायेगा.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.