Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

गेम ने बिगाड़ा खेल, मां ने PUBG गेम खेलने से किया मना, बेटे ने मारी गोली

मां को गोली मारने के बाद बच्चा अफसोस करता रहा. वह दो दिनों तक मां की लाश के साथ रहा. जब लाश से बदबू आने लगी तो बच्चे ने रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया.


ऑनलाइन गेम इस दौर की बड़ी समस्या है. कई बच्चे गेम की लत के चलते दिमागी बीमारी का शिकार हो रहे हैं. बच्चे ऑनलाइन गेम के चलते या तो खुदकुशी कर रहे हैं या फिर वह दूसरों का कत्ल कर दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पेश आया. यहां एक बेटे ने अपनी मां को गोली मार दी. मां की गलती ये थी कि उन्होंने बेटे को PUBG गेम खेलने से मना किया था. चूंकि बच्चा PUBG एडिक्टेड था इसलिए उसे यह बात पसंद नहीं आई और उसने अपनी मां को गोली मार कर कत्ल कर दिया.

16 साल के लड़के ने की मां की हत्या

बताया जाता है कि बच्चे के पिता लाइसेंस वाली बंदूक रखते थे. जिस वक्त ये हादसा हुआ पिता घर पर नहीं थे. लेकिन उनकी लाइसेंसी बंदूक घर पर ही थी. मां ने जब बच्चे को PUBG गेम के लिए डांटा तो उसे बुरा लगा. इसके बाद बच्चे ने बंदूक से गोली मार कर मां की हत्या कर दी. बच्चे ने अपनी मां के सर पर गोली मारी.

बताया जाता है कि मां को गोली मारने के बाद बच्चा अफसोस करता रहा. वह दो दिनों तक मां की लाश के साथ रहा. जब लाश से बदबू आने लगी तो बच्चे ने रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया. इसके बाद भी जब घर में लाश की बदबू बढ़ने लगी तो बेटे ने अपने पिता को बताया.जानकारी के मुताबिक आरोपी बच्चे का पिता पश्चिम बंगाल के जिला आसनसोल में सेना में सूबेदार मेजर के पद पर तैनात है. पिता ने घटना की जानकारी लखनऊ पुलिस को दी है.

बच्ची के अलावा घर में बच्ची भी थी

जब इस घटना को अंजाम दिया गया तब घर में मां के अलावा आरोपी बच्चा और उसकी छोटी बहन घर पर थी. बच्चे ने जब मां को गोली मारी उससे पहले उसने अपनी छोटी बहन को दूसरे कमरे में बंद कर दिया.

Post a Comment

0 Comments