Header Google Ads

बीजेपी नेता ने विधायक असलम शेख पर 1000 करोड़ के घोटाले का आरोप।

 

बीजेपी नेता (BJP Leader) किरीट सोमैय्या (Kirit Somaiya) ने महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी (MVA) सरकार में मंत्री रह चुके कांग्रेस के नेता असलम शेख (Aslam Sheikh) पर लगाया एक हजार करोड़ के घोटाले (Scam) का आरोप. बीजेपी नेता का आरोप है कि असलम शेख ने ढाई सालों के दौरान इस बड़े घोटाले को अंजाम दिया है. असलम शेख ने अपने क्षेत्र मड मार्वे इलाके में जो कि CRZ जोन में आता है, वहां पर भूमाफियाओं की मदद करके करीब 28 अवैध फिल्म स्टूडियो और कमर्शियल स्ट्रक्चर का निर्माण करवाया है. ये सभी निर्माण सरकारी जमीनों पर करवाए गए हैं. 

इन टेंपरेरी स्टूडियो की अवधि बहुत पहले खत्म हो गई थी, लेकिन वह अभी भी चल रहे हैं इन स्टूडियो के जरिए असलम शेख ने भू माफियों की मदद करके करीब 1000 हजार करोड़ का घोटाला किया है. बीजेपी इस घोटाले की जांच और कार्यवाही की मांग करती है. किरीट सोमैय्या के मुताबिक ये सारा घोटाला महाराष्ट्र सरकार के पर्यावरण विभाग और बीएमसी की मिलीभगत से किया गया है. 

अवैध फिल्म स्टूडियो से मोटी कमाई
मलाड का मड मारवे इलाका जो की असलम शेख के विधानसभा क्षेत्र में आता है वहां  समुद्र किनारे और सीआरजेड के तहत आने वाली  करीब 10 लाख स्क्वायर फिट जमीन देकर असलम शेख ने भूमाफियाओं की मदद की और फिल्म स्टूडियों बनाकर मोटे पैसे की कमायी की गयी. जिन स्टूडियों को सिर्फ 6 महीने अस्थायी तौर पर बनाये जाने की इजाजत थी वो अवधि बीत जाने के बाद भी चल रहे हैं और उससे मोटा पैसा कमाया जा रहा है. 

BJP नेता ने की जांच और कार्रवाई की मांग
बीजेपी नेता (BJP Leader) किरीट सोमैय्या (kirit somaiya) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) करके इस बात की मांग की है कि सीआरजेड (CRZ) में जो जमीन आती है जब वहां पर किसी भी तरह का कॉन्सट्रक्शन (Construction) नहीं किया जा सकता और न ही सरकारी जमीनों का इस्तेमाल किया जा सकता है तो फिर वहां ये अवैध कॉन्सट्रक्शन के काम क्यों हुए. सरकार (Government) इस घोटाले (Scam) की जांच करे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी करे. 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.