Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

छात्र का यौन उत्पीड़न करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

सोशल मीडिया में सामने आए एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्र को उसके कपड़े उतारकर परेशान किया जा रहा है। आरोपी निशांत व्यास को स्कूल के अधिकारियों की शिकायत के बाद प्रधानाचार्य के पद से निलंबित कर दिया गया था।


गुजरात से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल को छात्र का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्र को परेशान करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियो के आधार पर छात्र के माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा कि छात्र को उसके कपड़े उतारकर परेशान किया जा रहा है।


पीड़ित 8वीं क्लास का छात्र है

पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी निशांत व्यास को स्कूल के अधिकारियों की शिकायत के बाद प्रधानाचार्य के पद से निलंबित कर दिया गया था। शनिवार रात को उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित 14 वर्षीय लड़का आठवीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस को मिली शिकायत में व्यास पर उसकी मौजूदगी में छात्र को प्रताड़ित करने देने का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया में सामने आए एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्र को उसके कपड़े उतारकर परेशान किया जा रहा है।


छात्र के माता-पिता ने की शिकायत

एक अधिकारी ने बताया कि 19 जुलाई को व्यास के खिलाफ पुणा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुणा थाने के अधिकारी ने बताया, ''पुलिस को उसके ठिकाने के बारे में सूचना मिलने के बाद शनिवार रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही वह फरार था।'' प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर लड़के के उत्पीड़न की रिकॉर्डिंग की अनुमति दी। वीडियो के आधार पर छात्र के माता-पिता की शिकायत के बाद व्यास को निलंबित कर दिया गया था।

Post a Comment

0 Comments