Header Google Ads

आमिर खान ने अक्षरा सिंह के साथ किया रोमांटिक डांस, एक्‍ट्रेस ने बांहें फैलाकर कहा...

 Aamir- Akshara Dance:अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ डांस करते हुए दो वीडियो पोस्ट किया है. अक्षरा और आमिर के डांस वीडियो के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही भोजपुरी की सुपरस्टार एक्‍ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Mr. Perfectionist Aamir Khan) और भोजपुरी का सुपरस्टार सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में दोनों सुपरस्टार को डांस करते हुए देखा जा सकता है. अक्षरा सिंह ने आमिर खान के साथ डांस का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.  अक्षरा सिंह इस वीडियो में आमिर खान की चर्चित फिल्‍म फना के गाने चांद सिफारिश जो करता हमारी... पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

अक्षरा ने शेयर किया दो वीडियो
अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ डांस करते हुए दो वीडियो पोस्ट किया है. पहले वीडियो के कैप्शन में अक्षरा ने लिखा है, आज का दिन उनके लिए बहुत बड़ा है. इसके लिए वो ब्‍लेस्‍ड और ग्रेटफुल हैं. अपने पसंदीदा गाने पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ डांस करना एक फेयरीटेल जैसा है. इसके अलावा अक्षरा ने एक रील्‍स शेयर करते हुए लिखा है, ये लो जी सनम हम आ गए, आज फिर दिल लेके. इस वीडियो में वो अपनी बांहें फैलाकर प्‍यार का इजहार कर रही हैं. डांस वीडियो में दोनों कलाकारों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.


जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू
अक्षरा और आमिर के डांस वीडियो के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही भोजपुरी की सुपरस्टार एक्‍ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. वहीं चर्चा ये भी है कि अक्षरा ने आमिर का इंटरव्यू भी लिया है जो जल्द ही एक चैनल पर प्रसारित होने वाला है. उनके फैंस जल्द ही उन्हें किसी हिंदी मूवी में देखेंगे.


बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज के चलते वो हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. वहीं सावन महीने में अक्षरा लगातार भगवान के शिव के भजन गा रही हैं.

यह भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें  Nukkad Live Letest News पर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.