Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद सीएम ममता बनर्जी का पहला बयान, 'दोषी हैं तो उन्हें जरूर सजा मिलनी चाहिए लेकिन...'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहा कि सच्चाई बाहर आनी चाहिए लेकिन एक समय सीमा के भीतर.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) की गिरफ्तारी को लेकर पहली बार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मैं भ्रष्टाचार या किसी गलत काम का समर्थन नहीं करती हूं. अगर किसी को दोषी पाया जाता है, तो उसे दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन मैं मेरे खिलाफ चलाए जा रहे दुर्भावनापूर्ण अभियान की निंदा करती हूं.

सीएम ने कहा कि केस की सच्चाई बाहर आनी चाहिए लेकिन एक समय सीमा के भीतर. तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ''बीजेपी को लगता है कि वह केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके मेरी पार्टी को तोड़ सकती है तो वह गलत है.''

उन्होंने कहा कि मैं त्याग के लिए राजनीति करती हूं, भोग के लिए नहीं. मेहुल चोकसी और नीरव मोदी ये भी तो है. वो क्या वाशिंग मशीन में साफ हुए हैं? अगर आप काली और कीचड़ मेरे ऊपर फेकेंगे तो मेरे पास भी अलकतरा है और अलकतरा किसी वाशिंग मशीन में नहीं धुलता है. 

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने स्कूल में नौकरियों संबंधी कथित घोटाले की जांच के सिलसिले में पश्चिम बंगाल के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee)को शनिवार को गिरफ्तार किया था. एजेंसी ने चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) को भी गिरफ्तार किया है, जिनके एक ठिकाने से 21 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की गई है.

साल 2014 से 2021 तक राज्य के शिक्षा मंत्री रहे चटर्जी से इस साल अप्रैल और मई में सीबीआई ने भी इस घोटाले के सिलसिले में पूछताछ की थी

Post a Comment

0 Comments