Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

DSP सुरेंद्र बिश्नोई की हत्या करने वाला मुठभेड़ के बाद पुलिस की गिरफ्तर में, ले जाया गया अस्पताल

Nuh DSP Murder: हरियाणा के नूह में डीएसपी हत्याकांड मामले में पुलिस आरोपी खनन माफियाओं की धरपकड़ में जुट गई है और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.



रियाणा के नूह में डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई के कत्ल के आरोपियों की गिरफ्तारी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में आज आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस झड़प के बाद डंपर के ड्राइवर इकरार को पकड़ लिया गया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान इस आरोपी को गोली लगी है.


रिपोर्ट के मुताबिक, घुटने में गोली लगने के बाद इकरार को नलहर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जबकि दूसरे आरोपियों की तलाश में पुलिस सरगर्म है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द दूसरे तमाम आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


सरकार शहीद सुरेंद्र सिंह के परिवार को देगी 1 करोड़ रुपए
वहीं हरियाणा सरकार ने शहीद सुरेंद्र सिंह के परिवार को 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है. सरकार ने ये भी ऐलान किया है कि उनके परिवार से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी भी मिलेगी.


गौरतलब है कि हरियाणा के नूह में खनन माफियाओं ने DSP सुरेंद्र बिश्नोई पर गाड़ी चढ़ा दी. इससे डीएसप की मौके पर ही मौत हो गई. वह नूह में गैर-कानूनी खनन (Illegal Mining) रुकवाने के लिए पहुंचे थे. नूंह पुलिस ने बताया कि DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई नूंह में अवैध खनन की घटना की जांच के लिए गए थे, जिनकी डंपर चालक ने कुचलकर हत्या कर दी. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान जारी है.  हरियाणा के एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर संदीप खिरवार ने बताया कि दोपहर 12 बजे के करीब सुरेंद्र सिंह की दुखद हत्‍या की सूचना मिली थी. इस मामले में सख्त ऐक्शन लिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments