Header Google Ads

Father Killed Son: पिता ने बेटे को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़े कर फेंके

गुजरात के अहमदाबाद में एक पिता ने अपने 21 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. सबूत मिटाने के लिए आरोपी ने शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.


गुजरात के अहमदाबाद में एक पिता द्वारा बेरहमी से अपने बेटे को मौत के घाट उतारने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. आरोपी पिता हत्या को अंजाम देने के बाद नेपाल भागने के फिराक में था. पुलिस ने आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है. गौर करने वाली बात यह है कि इस निर्दयी पिता को बेटे को मौत के घाट उतार देने का बिल्कुल भी मलाल नहीं. उसे अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है. यह खौफनाक घटना अहमदाबाद के वासना इलाके में सामने आई है.


बेटे की हत्या कर किए शव के कई टुकड़े

कुछ दिन पहले अहमदबाद में वासना और एलिस ब्रिज क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर मानव अंग मिले थे. जांच में सामने आया था कि शव अहमदाबाद के ही रहने वाले स्वयं जोशी (21) का था. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस को शक हो गया था कि स्वयं की हत्या में उसके पिता का ही हाथ है. आरोपी पिता नीलेश जोशी ने 17 जुलाई की रात स्वयं जोशी की बेरहमी से हत्या कर दी थी.


देश छोड़कर भागने की फिराक में था आरोपी पिता

नीलेश ने अपने कबूलनामे में कहा है कि 17 जुलाई की रात स्वयं शराब के नशे में धुत होकर घर आया था. स्वयं  ने अपने पिता पर हमला कर दिया. नीलेश ने गुस्से में आकर स्वयं की हत्या कर दी. फिर 18 जुलाई की सुबह नीलेश कालूपुर बाजार से बिजली का कटर और प्लास्टिक का थैला खरीदकर घर आया. शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने इसके कई टुकड़े किए और अलग-अलग जगह फेंक दिया.


हैरान होकर उठाया खौफनाक कदम

नीलेश ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बेटे ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी थी. वह शराब पीकर घर आता और अपने पिता को हत्या की धमकी देता था. हत्या के बाद नीलेश ने अपनी पत्नी को फोन कर सबकुछ बताया. नीलेश, नेपाल और वहां से दुबई के रास्ते जर्मनी जाने की योजना में था. स्वयं जोशी गुजरात में नंबर एक घुड़सवार था. वह किसी भी जंगली घोड़े को वश में कर सकता था. लेकिन वह अपने नशे और उग्र स्वभाव को नियंत्रित नहीं कर सका.


ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.