Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Gujarat Crime: गुजरात में पहले नाबालिग लड़की का बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया रेप, तीन पर केस दर्ज

गुजरात में रेप की घटना सामने आई है. पीड़िता ने बताया, आरोपी ने उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और उसका वीडियो बनाया. उसे ब्लैकमेल किया कि वह वीडियो वायरल कर देगा और फिर उसने रेप किया.

गुजरात पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ ब्लैकमेल करने और छह महीने पहले एक आरोपी द्वारा रेप की शिकार नाबालिग लड़की की अश्लील वीडियो क्लिप जारी करने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है. घटना का खुलासा रविवार शाम को हुआ, जब 12 वर्षीय पीड़िता ने खुदकुशी का प्रयास किया. परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए और जब उसे होश आया तो पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर लिया.

तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
उसके बयान के आधार पर उसके पिता ने किरण पटेल, विक्रम पटेल और दिनेश पटेल के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है. तीनों आरोपी बालिग हैं. सब इंस्पेक्टर एल एच देसाई के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. रविवार को युवती ने खुदकुशी करने के लिए कीटनाशक का सेवन कर लिया था. वह वाव तालुका की रहने वाली हैं. करीब छह महीने पहले किरण ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह उसके घर नहीं गई तो वह उसके भाई को जान से मार देगा.

पीड़िता ने अपने बयान में क्या कहा?
पीड़िता ने अपने बयान में कहा, "अपने भाई की जान के डर से मैं किरण के घर गई थी. वहां पहुंचने पर किरण ने मुझे अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. उसने मुझे ब्लैकमेल किया कि वह वीडियो वायरल कर देगा और मेरे साथ रेप किया. विक्रम और दिनेश ने वीडियो रिकॉर्ड करने में किरण की मदद की और जब मेरे साथ रेप हुआ तब वे मौजूद थे."

अधिकारी ने दी जानकारी
अधिकारी ने बताया कि, पीड़िता ने कहा है कि पिछले छह महीनों में उसके साथ कई बार रेप किया गया और वीडियो वायरल करने को लेकर उसे धमकाया गया, लेकिन यह पहले बयान में स्पष्ट नहीं है. साथ ही, वास्तव में दोनों साथियों की क्या भूमिका थी. पीड़िता के ठीक होने के बाद उसका मेडिकल परीक्षण कराना होगा.


ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments