Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, पहला वनडे नहीं खेलेंगे उपकप्तान रवींद्र जडेजा! जानिए क्या है वजह

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है. इस मैच में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का खेलना मुश्किल है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम के उपकप्तान (रवींद्र जडेजा)पहला वनडे नहीं खेलेंगे. 

बता दें कि स्टार भारतीय ऑलराउंडर मांसपेशियों में खिंचाव के चलते पहले वनडे से बाहर हो सकते हैं. हालांकि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड या टीम मैनेजमेंट ने आधिकारिक तौर पर इसका एलान नहीं किया है. 

रोहित-कोहली, पंत-बुमराह और हार्दिक भी नहीं हैं वनडे सीरीज का हिस्सा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वनडे सीरीज में आराम दिया गया है.

सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया की अगुवाई करेंगे. जडेजा बैट और बॉल से जिस तरह की फॉर्म में चल रहे हैं, ऐसे में उनका टीम से बाहर होना शिखर धवन एंड कंपनी की मुश्किलें बढ़ा सकता है. 

मैच से पहले जडेजा पर होगा फैसला

बता दें कि रवींद्र जडेजा आज खेलेंगे या नहीं, इसका फैसला मैच से ठीक पहले लिया जाएगा. फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी चोट पर नजर बनाए हुए है. हालांकि, अगर जडेजा मैच फिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.


ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments