Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Kabaddi Player Death: मैच के दौरान कबड्डी प्लेयर की दर्दनाक मौत, हैरान कर देगी वजह

 Kabaddi Player Death: तमिलनाडु के पनरुती शहर के पास मणदिकुप्पम गांव में कबड्डी मैच के दौरान एक प्लेयर की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की वजह भी ऐसी रही, जिसे कोई सोच भी नहीं सकता. दरअसल, मृतक कबड्डी प्लेयर विमलराज सालेम जिले के एक प्राइवेट कॉलेज में छात्र था, जिसकी उम्र 22 साल बताई जा रही है.


तमिलनाडु के पनरुती शहर के पास मणदिकुप्पम गांव में कबड्डी मैच के दौरान एक प्लेयर की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की वजह भी ऐसी रही, जिसे कोई सोच भी नहीं सकता. दरअसल, मृतक कबड्डी प्लेयर विमलराज सालेम जिले के एक प्राइवेट कॉलेज में छात्र था, जिसकी उम्र 22 साल बताई जा रही है.

मैच के दौरान कबड्डी प्लेयर की दर्दनाक मौत
मणदिकुप्पम गांव में एक कबड्डी मैच खेला जा रहा था, जिसमें ये खिलाड़ी जब विरोधी टीम के पाले में रेड करने पहुंचा तो कुछ ऐसा हुआ जिससे उसकी जान चली गई. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कबड्डी प्लेयर विमलराज जब विरोधी टीम के पाले में रेड करने जाते हैं, तो विरोधी टीम के खिलाड़ी उसे दबोचने की कोशिश करते हैं.


इस दौरान विपक्षी खिलाड़ियों ने विमल को घेर कर गिरा दिया. एक खिलाड़ी का पैर विमल की सीने पर गया, लेकिन उसने अपने 2 पॉइंट ले लिए. हालांकि, विमल इसके बाद उठ नहीं पाया. जानकारी के अनुसार उसी दौरान विमलराज को हार्टअटैक आया और वह बेसुध हो गए. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सभी खिलाड़ी विमलराज को उठाने लगे. विमलराज को इसके बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया
अस्पताल में डॉक्टर ने विमलराज को मृत घोषित कर दिया. विमलराज की मौत के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है कि कहीं ये हत्या तो नहीं. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

इलाके में मातम पसरा
माना जा रहा है कि खिलाड़ी की मौत हार्ट अटैक से हुई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच जारी है. इस घटना के बाद इलाके में मातम पसरा है. विमल की मौत के बाद उसके घरवालों का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विमल के शव के साथ उसकी जीती हुई ट्रॉफी को उसके पिता दफनाते दिख रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments