Header Google Ads

Kunal Kemmu की नानी का निधन, बेटी इनाया के साथ तस्‍वीर शेयर कर लिखा ये भावुक कर देना वाला पोस्‍ट

अपने लंबे पोस्‍ट में कुणाल खेमू अपनी नानी को लेकर बेहद भावुक नजर आए. उनके जीवन में उनकी नानी की क्‍या अहमियत थी, उनके इस पोस्‍ट से बखूबी समझा जा सकता है.

हम सभी की जिंदगी में हर एक रिश्‍ते की अहमियत होती है. कोई किसी की जगह नहीं ले सकता है. खास तौर से ग्रैंड पैरेंट्स जो हमें लाड़-प्‍यार देते हैं, वो प्‍यार किसी और से तो बिल्‍कुल नहीं मिलता. ऐसे में उनमें से किसी का भी जाना कितना दुखदायी हो सकता है, ये हम-आप सभी बखूबी समझ सकते हैं. बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) भी अभी इस दुख से गुजर रहे हैं. आज उन्‍होंने अपनी प्‍यारी नानी को हमेशा के लिए खो दिया. 

कुणाल ने इंस्‍टाग्राम के जरिए अपनी नानी के निधन की जानकारी दी. उन्‍होंने नानी के साथ अपनी और बेटी इनाया की तस्‍वीर शेयर करते हुए एक बहुत ही इमोशनल पोस्‍ट लिखा. उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में कहा, ‘’आज मैंने अपनी नानी को खो दिया. हम उन्‍हें ‘मांजी’ कहकर पुकारते थे. उन्‍होंने सही मायने में ये नाम हम सभी की जिंदगी में कमाया. वह हम सभी को एक मां की तरह प्‍यार करती थीं और जब भी हम उनके साथ होते थे तो वह हमें खुश व सहज महसूस कराने के लिए बहुत मेहनत करती थीं.’’ 

कुणाल खेमू ने नानी के बारे में आगे लिखा है, ‘’उनके द्वारा कहानियां सुनाने, मुझे खिलाने और मेरी देखभाल करने से जुड़ीं कई खास व शानदार यादें मेरे पास हैं. मेरे लिए वो चीजें भी खरीदती थीं, जिनकी इजाजत मेरे पैरेंट्स नहीं देते थे. वह हमेशा मुझे खुद पर यकीन करने और दूसरे के बहकावे में नहीं आने की बात कहती थीं.’’

कुणाल खेमू ने अपनी नानी को ‘माई बिगेस्‍ट चीयरलीडर ऑलवेज’ कहकर संबोधित किया. एक्‍टर ने कहा कि उनकी नानी ने जीवन के हर पल को पूरी तरह जीया. वह उनके लिए शक्ति, करुणा और प्रेम का प्रतीक हैं. कुणाल ने आगे यह भी लिखा कि उन्‍होंने कभी भी अपनी नानी को रोते हुए नहीं देखा. वह हमेशा खुद को किसी ना किसी चीज में बिजी रखती थीं.

अपने लंबे पोस्‍ट में कुणाल (Kunal Kemmu) अपनी नानी को लेकर बेहद भावुक नजर आए. उनके जीवन में उनकी नानी की क्‍या अहमियत थी, उनके इस पोस्‍ट से बखूबी समझा जा सकता है. कुणाल ने लिखा कि वह हमेशा अपनी ‘मांजी’ को मिस करेंगे.

यह भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें  Nukkad Live Letest News पर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.