Header Google Ads

Madhubani News: नकली ID दिखाकर कहते थे- हम CID से हैं... यह सुनकर डर जाते थे लोग, बिहार के मधुबनी का मामला

मधुबनी जिले के अंधरामठ थाना की पुलिस ने यह कार्रवाई की है. इनके पास से बाइक, कार, वॉकी-टॉकी, फर्जी आईडी कार्ड समेत कई चीजें बरामद की गई हैं.

बिहार के मधुबनी में पुलिस ने बुधवार को सात लोगों को गिरफ्तार किया. जिले के अंधरामठ थाना की पुलिस ने यह कार्रवाई की है. ये सभी फर्जी सीआईडी गिरोह बनाकर काम करते थे. नकली आईडी कार्ड दिखाकर दुकानदारों से अवैध वसूली करते थे. इसके अलावा छिनतई जैसी घटनाओं को भी अंजाम देते थे. इनके पास से बाइक, कार, वॉकी-टॉकी, फर्जी आईडी कार्ड समेत कई चीजें बरामद की गई हैं.

जानकारी देते हुए अंधरामठ थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक रौब दिखाकर रुपये ऐंठते थे. दुकानदारों को धमका कर अवैध वसूली करते थे. दुकानदारों के पास जाकर गांजा, प्रतिबंधित कफ शिरप आदि के नाम पर धमकाते थे. छिनतई जैसी घटनाओं को भी अंजाम देते थे. अंधरामठ थाना क्षेत्र निवासी शीतल प्रसाद साह के आवेदन पर जब पूछताछ की गई तो खुद को सीआईडी का रौब दिखाने लगा. सख्ती से जब आईडी कार्ड मांगा गया तो वह फर्जी निकला.


सीआईडी का बोर्ड, कार समेत कई जीचें बरामद

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान खुटौना प्रखंड के ललमनीयां ओपी थाना क्षेत्र के धनुषी सरसीमा गांव निवासी जितेंद्र कुमार साफी (29 साल), अरुण कुमार साफी (19 साल), पंकज कुमार दास (20 साल), पुनिता कुमारी (25 साल) और ललमनीयां ओपी थाना क्षेत्र के घोरमोहना निवासी रुमांशु कुमार (19 साल), संतोष कुमार (23 साल) और देवेंद्र प्रसाद यादव (27 साल) के रूप में की गई है.

इनके पास से दिल्ली नंबर स्विफ्ट डिजायर कार, एक बाइक, एक वॉकी-टॉकी, सीआईडी का बोर्ड, दो मोबाइल फोन और छह आईडी कार्ड बरामद किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया गिरफ्तार आरोपितों के विरूद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.