Header Google Ads

MS Dhoni in London: लंदन में घूमने निकले एमएस धोनी, भीड़ के बीच फंसे, धक्का लगने से लड़खड़ाए

धोनी इन दिनों लंदन में हैं। वे भारत और इंग्लैंड के बीच दोनों वनडे देखने पहुंचे थे। इस दौरान धोनी ने कई सितारों से भी मुलाकात की थी। T-20 सीरीज के दौरान धोनी टीम इंडिया की ड्रेसिंग रूम में भी पहुंचे थे।
भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों लंदन में हैं। हालांकि, शुक्रवार को वह लंदन की सड़कों पर एक मुसीबत में फंस गए। धोनी जब घूमने के लिए लंदन की सड़कों पर निकले तो उन्हें भारतीय फैन्स ने घेर लिया और सेल्फी लेने लगे। इस दौरान धोनी को किसी फैन ने धक्का मारा। इससे वह लड़खड़ा गए और उनके हाथ में रखा सामान गिर गया। हालांकि, धोनी ने इस पर कुछ नहीं कहा और सामान उठाकर चलते बने। 

इसके बाद जब सुरक्षाकर्मियों ने देखा की धोनी परेशानी में पड़ते नजर आ रहे हैं तो उन्होंने सहारा दिया और धोनी को सुरक्षित कार तक ले गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। धोनी इन दिनों लंदन में हैं। वे भारत और इंग्लैंड के बीच दोनों वनडे देखने पहुंचे थे। इस दौरान धोनी ने कई सितारों से भी मुलाकात की थी। टी-20 सीरीज के दौरान धोनी ड्रेसिंग रूम में भी पहुंचे थे।

रैना-शास्त्री के साथ आए थे नजर
वनडे मैच के दौरान धोनी और सुरेश रैना लंदन में साथ नजर आए थे। दोनों ने साथ मैच का आनंद लिया, लेकिन दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 100 रनों से करारी हार मिली थी। इतना ही नहीं धोनी ने हरभजन सिंह से भी मुलाकात की थी। इसके अलावा सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर भी भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे मैच देखने पहुंचे थे।
लंदन में ही माही ने मनाया था अपना बर्थडे
माही ने सात जुलाई को लंदन में ही अपना 41वां बर्थडे मनाया था। उसके बाद वह विंबलडन का मैच देखने पहुंचे थे। धोनी की पत्नी साक्षी ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फोटो में ऋषभ पंत भी नजर आए थे। धोनी भारत के सबसे सफल कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने 2007 टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 वनडे वर्ल्ड कप जीते हैं। इसके अलावा टीम ने 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी भी अपने नाम की थी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.