Header Google Ads

Mumbai Govandi: 5 अगस्त 2022 को एसएमएस कंपनी के खिलाफ धारणा करेंगे गोवंडी और मानखुर्द के एनजीओ एसएमएस एनवोक्लीन कंपनी को गोवंडी से हटाने की मांग

एसएमएस कंपनी के विरोध में गोवंडी मानखुर्द की एनजीओ ने पुलिस स्टेशन में डिस्पैच लेटर भी डिस्पैच किया.

Govandi: गोवंडी घाटकोपर मानखुर्द लिंक रोड कर्बला हॉल के पास एसएमएस एन्वोक्लीन कंपनी जिस्को शिफ्ट करने की मांग को लेके पुलिस स्टेशनों में पत्र डिस्पैच किया गया। वही लेटर में 05 अगस्त 2022 को एसएमएस एनवोक्लीन कंपनी का विरोध करने की मांग भी की गई है। गोवंडी मानखुर्द की एनजीओ ने मानखुर्द पुलिस स्टेशन, देवनार पुलिस स्टेशन, शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई से मुलकत कर पत्र डिस्पैच किया और एसएमएस कंपनी का विरोध जताया.गोवंडी मानखुर्द में पहली बार सभी एनजीओ मिल्कर आंदोलन करने का प्लान कर रही है।

आप को बता दे के एसएमएस एनवोक्लीन कंपनी जिसमे बायोमेडिकल वेस्टेज चीजो को जलाया जाता है जिस की वजह से लोकल लोगो को आए दिन केई बिमारियों का सामना करना पड़ रहा है।आपको बता दे कंपनी से निकलने वाला जहरिला धुवा लोगो के लिए जान लेवा बना जा रहा है।

लोगो की माने तो हर चुनाव से पहले कंपनी है पर राजनीति होती है पर जैसे ही चुनाव परिणाम आते हैं फिर से सब लोग गए होते हैं। क्या विरोध में लगभग गोवंडी और मानखुर्द की सभी एनजीओ शामिल हैं वही एकता एनजीओ के प्रेसिडेंट ने बताया के ये प्रोटेस्ट हम सभी के अच्छे भविष्य के लिए हैं और क्या मैं कोई राजनीतिक भागीदारी नहीं है लेकिन अब सबी बरसती मेंडक चुनाव से पहले एसएमएस कंपनी का बहाना लेकर आप से वोट मांगे आ सकते हैं इस लिए ऐसे लोगो से सॉवधान रहे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.