Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

PUBG Murder: पबजी गेम एडिक्ट युवक ने कर दी 6 साल के मासूम की हत्या, Feviquick से चिपकाया मुंह, टॉयलेट में छिपाई लाश

पूछताछ में यह भी सामने आया कि बुजुर्ग टीचर के पोते अरुण विश्वकर्मा (20 साल) ने बच्चे का अपहरण किया था और फेवीक्विक से मुंह चिपकाने के बाद उसके साथ मारपीट की थी।


यूपी के देवरिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पबजी गेम एडिक्ट युवक ने 6 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी और उसका शव टॉयलेट में छिपा दिया। बच्चे की हत्या करने से पहले आरोपी शख्स ने उसका मुंह फेवीक्विक (Feviquick) से चिपका दिया और फिर उसे मारा-पीटा। मामला लार थाना इलाके के हरखौली गांव का है। दरअसल गांव के गोरख यादव का 6 साल का बेटा बीते बुधवार को बुजुर्ग टीचर नरसिंह विश्वकर्मा के घर पर ट्यूशन पढ़ने गया था, लेकिन जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। बाद में गांव के बाहर एक खेत में एक लेटर मिला, जिसमें लिखा था कि अगर बच्चा वापस पाना चाहते हो तो 5 लाख रुपए की फिरौती दो.

बुजुर्ग टीचर के पोते ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की तो अपहरण का कोई एंगल नहीं मिला। जिसके बाद संदेह के आधार पर पुलिस ने बुजुर्ग टीचर नरसिंह विश्वकर्मा के पुत्र राजकुमार से पूछताछ की, तो पता लगा कि मासूम का शव घर के टॉयलेट में छिपाया गया है।

पूछताछ में यह भी सामने आया कि बुजुर्ग टीचर के पोते अरुण विश्वकर्मा (20 साल) ने बच्चे का अपहरण किया था और फेवीक्विक से मुंह चिपकाने के बाद उसके साथ मारपीट की थी। बच्चे को मारने के बाद अरुण ने ही उसे घर के बाहर बने टॉयलेट में छिपा दिया था।

दादा-दादी को फंसाना चाहता था पोता 

अरुण विश्वकर्मा अपने दादा-दादी (बुजुर्ग टीचर और पत्नी) को इस मर्डर केस में फंसाना चाहता था। दरअसल अरुण सट्टेबाजी करता था और पबजी गेम का एडिक्ट था। ऐसे में उसके दादा-दादी उसे डांटते थे और खर्च के लिए पैसे देने से मना करते थे। इसीलिए अरुण बौखलाया हुआ था और उसने मासूम की हत्या करके दादा-दादी को फंसाने का प्लान तैयार किया था।

पुलिस ने इस मामले में अरुण के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201,120 B और 364 A के तहत मामला दर्ज किया है और मुख्य आरोपी का साथ देने और मामले को छिपाने की वजह से अरुण के माता-पिता को भी गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments