Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Rakhi Sawant ने ट्रैफिक नियमों की उड़ाई धज्जियां, बीच सड़क कार पार्क की कार, पुलिस ने थमा दिया चालान

यातायात नियम सभी के लिए एक जैसे हैं, फिर वह चाहे कोई आम नागरिक हो या फिर कोई चर्चित व्यक्ति हो. सभी के लिए यातायात नियम समान होते हैं और सभी को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए.


यातायात नियम सभी के लिए एक जैसे हैं, फिर वह चाहे कोई आम नागरिक हो या फिर कोई चर्चित व्यक्ति हो. सभी के लिए यातायात नियम समान होते हैं और सभी को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए. नियम और कानूनों की यही सुंदरता भी होती है कि वह सभी के लिए एक समान ही होते हैं. इसका एक उदाहरण हाल ही में तब सामने आया जब पुलिस ने अभिनेत्री राखी सावंत का चालान काट दिया. वैसे तो राखी सावंत को लाइमलाइट में रहने की आदत है. वह अपने लुक्स और बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं लेकिन फिलहाल वह पुलिस द्वारा काटे गए चालान को लेकर सुर्खियों में आई हैं. दरअसल, राखी सावंत ने मुंबई में ट्रैफिक रूल्स तोड़ते हुए अपनी कार सड़क के बीच में पार्क कर दी, जिससे वहां भारी जाम लग गया. पुलिस ने उनकी इस हरकत को देखा और उनकी कार का चालान काट दिया.

राखी सावंत और उनकी कार के बीच सड़क में खड़े होने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर लोग उन्हें काफी खरी-खोटी बातें सुना रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि राखी सावंत की कार सड़क पर पार्क है, जिसके कारण पीछे रोड पर ट्रैफिक जाम हो गया है. इसके बाद जब राखी सावंत कार के पास आती हैं तो वह जाम की तरफ देखकर कहती हैं- "जहां हम खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है. रुक जाओ." इतना कहने के बाद वह कार में बैठती हैं और वहां से चली जाती हैं.


राखी सावंत की इस हरकत पर अंधेरी लोखंडवाला के रेजिडेंट्स एसोसिएशन ने कार्रवाई की मांग की. एसोसिएशन की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि 'यह किस तरह का बिहेवियर है? हमें लगा था कि कानून की नजर में सब बराबर हैं. क्या आपको (पुलिस को) नहीं लगता कि ट्रैफिक जाम करने के लिए इस महिला पर कार्रवाई की जरूरत है? चालान कहां है?' इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लिया. ओशिवारा ट्रैफिक पुलिस ने राखी सावंत की कार का ई-चालान काट दिया. हालांकि, पुलिस का कहना है कि राखी सावंत उस कार की मालिक नहीं हैं.

Post a Comment

0 Comments