Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Ranveer Singh से पहले John Abraham दे चुके हैं बिना कपड़ो के पोज, तकिए से बचाई थी अपनी इज्जत

 John Abraham: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं. कई स्टार्स अब तक इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं. अब जॉन अब्राहम (John Abraham) ने भी रणवीर की तस्वीरों पर मजेदार रिएक्शन दिया है. 

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने विवादित न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, आलिया भट्ट (Ali Bhatt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा जैसे कई बी-टाउन सेलेब्स ने रणवीर को सपोर्ट किया है. अब जॉन अब्राहम (John Abraham) ने रणवीर की तस्वीरों पर रिएक्शन दिया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


जॉन अब्राहम ने शेयर की न्यूड फोटो
रणवीर के वायरल फोटोशूट के बारे में पूछे जाने पर जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म 'दोस्ताना' की शूटिंग के दिनों को याद किया जिसमें उन्होंने कुणाल की भूमिका निभाई थी. डायरेक्टर तरुण मनसुखानी की इस फिल्म में जॉन ने कई बार अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट किया था. फिल्म में एक सीन भी था जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड शॉट दिया था. खैर, जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म दोस्ताना से रिलेट करते हुए कहा- 'मैं आपको ये बताना चाहता हूं कि दोस्ताना के बहुत सारे हिस्से मेरे पास अभी भी हैं. आपको बता दें कि पिछले साल जॉन ने अपनी एक हॉट फोटो शेयर की थी जहां वो गोद में तकिया लिए न्यूड पोज दे रहे थे. एक्टर ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, 'वॉर्डरोब का इंतजार.'


रणवीर की फोटो पर ऐसा था रिएक्शन
इस बीच, रणवीर के न्यूड शूट पर प्रतिक्रिया देते हुए, जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू में कहा-'अगर महिलाएं अपनी सेक्सी बॉडी दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं? पुरुषों को एक अलग तरह से आंका जाता है. पुरुषों को भी उतने ही अधिकार होने चाहिए जितने महिलाओं को मिलते हैं'. आपको बता दें कि जॉन अब्राहम अगली बार फिल्म'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई देंगे. ये फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जॉन के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मुख्य भूमिका में हैं.

Post a Comment

0 Comments