Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

हाईवे पर दिखा बाघ, तो ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत यात्रियों को रोका, फिर Tiger ने शान से पार की सड़क

वीडियो को IFS अधिकारी परवीन कस्वां (IFS officer Parveen Kaswan) ने शेयर किया था और अब ये वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है.

एक ट्रैफिक सिग्नल पर यात्रियों को रोकने वाले ट्रैफिक पुलिस (traffic police) कर्मियों का एक दिल जीत लेने वाला वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, ताकि एक बाघ (tiger) सड़क पार कर सके. वीडियो को IFS अधिकारी परवीन कस्वां (IFS officer Parveen Kaswan) ने शेयर किया था और अब ये वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को सड़क के दोनों ओर सिग्नल पर यात्रियों को रोकते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, उन्होंने एक बाघ को हाईवे पार करने की कोशिश करते देखा. पुलिस के ट्रैफिक रोक देने की वजह से जानवर सड़क पार करने में सक्षम रहा. क्लिप के बारे में सबसे शानदार बात यह है कि बाघ कितना शांत था और सभी वाहन भी धैर्यपूर्वक उसका इंतजार कर रहे थे.

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “केवल बाघ के लिए हरी झंडी. ये खूबसूरत लोग. अनजान जगह. ”

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 83 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. क्लिप देखने के बाद लोग बहुत खुश हुए और कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दिए.

एक यूजर ने लिखा, "काफी दुर्लभ स्थिति. इस बाघ ने मानव उपस्थिति को स्वीकार कर लिया है, या यह भूखा नहीं था?”  एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'हमें आसानी से जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर की जरूरत है. तीसरे ने लिखा, "वाह."

Post a Comment

0 Comments