Header Google Ads

Uttar Pradesh: सड़क दुर्घटना में बिजनौर के 4 युवकों की मौत, 4 अन्य घायल

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि रविवार तड़के 4 बजे नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर थाना मंडावली के गांव मुस्सेपुर के पास रुहेलखंड डिपो की बस नजीबाबाद से भागूवाला की ओर जा रही थी तभी उसकी भिड़ंत हरिद्वार की ओर से आ रही एक वैन से हो गई।


बिजनौर जिले के मंडावली थाना क्षेत्र में रविवार सुबह बस की टक्कर से कार सवार 4 युवकों की मौत हो गई और 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। यह दुर्घटना सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। एक वैन से टक्कर हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक(Additional Superintendent of Police) डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि रविवार तड़के 4 बजे नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर थाना मंडावली के गांव मुस्सेपुर के पास रुहेलखंड डिपो की बस नजीबाबाद से भागूवाला की ओर जा रही थी तभी उसकी भिड़ंत हरिद्वार की ओर से आ रही एक वैन से हो गई। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में राजेपुर थाना क्षेत्र निवासी 26 वर्षीय अमित, 20 वर्षीय अशोक, 27 वर्षीय पवन, 25 वर्षीय धर्मेन्द्र, 27 वर्षीय सुमित, 21 वर्षीय मंजीत, 20 वर्षीय सच्चिदानंद और 26 वर्षीय रोहित गंभीर रूप से घायल हो गए।


4 की हुई मौत

उन्होंने बताया कि घायलों में से 4 युवकों धर्मेन्द्र, मंजीत, सच्चिदानंद और अशोक की बाद में मौत हो गई जबकि शेष को बिजनौर से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। सिंह ने बताया कि रोडवेज बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।


मुख्‍यमंत्री ने व्यक्त की शोक संवेदना

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बिजनौर में हुए सड़क हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।


मुजफ्फरनगर में सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के थानाभवन इलाके में भानेड़ा नहर मार्ग पर बुधवार को दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में 5 साल के एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी । पुलिस ने बताया कि घटना शाम को हुई जिसमें 45 वर्षीय तिरस्पाल, 35 वर्षीय नीतू , 32 वर्षीय मुरसलीम और 5 वर्षीय इब्राहिम की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मुरसलीम अपने भतीजे इब्राहिम के साथ अपने गांव गंगेरू से सहारनपुर जा रहा था, उसी समय यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि मामले में जांच जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.