Header Google Ads

फरमानी नाज को मिला ‘बिग बॉस 16’ से ऑफर, सलमान के शो में गूंजेगा ‘हर हर शंभू’?

‘हर हर शंभू’ (Har Har Shambhu) गाकर विवादों में फंसी फरमानी नाज (Farmani Naaz) को कल तक भले लोग नाम से नहीं जानते होंगे. लेकिन भगवान शिव का ये भजन गाने के बाद वह जिस तरह से विवादों में फंसी और सुर्खियों में आईं, उसके बाद लोग उन्हें जानने लगे हैं. विवादों में फंसने के बाद सिंगर की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है और फरमानी की इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें सलमान खान (Salman Khan) का सबसे हिट शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) ऑफर हुआ है.

शिव भजन ‘हर हर शंभू’ (Har Har Shambhu) फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने गाया जो काफी वायरल हुआ. इस भजन को लेकर उन्हें लगातार मुस्लिम कट्टरपंथियों की तरफ से धमकियां मिल रही हैं. खबर हैं कि इस बार ‘बिग बॉस 16’ में फरमानी की आवाज गूंज सकती है. फरमानी के भाई फरमान ने जानकारी दी है.


बिग बॉस 16 हुआ फरमानी को ऑफर
फरमान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि उनकी बहन (फरमानी नाज) को सलमान खान का शो बिग बॉस 16 जरूर ऑफर हुआ है, लेकिन अभी तक उन्होंने इस शो में जाने का कोई फैसला नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि वह शो को पहले देख चुकी है और वह उनमें से नहीं है जो लड़ाई-झगड़ा करें, इसलिए शो को लेकर कोई फैसला ले ही नहीं पा रही है.


बिग बॉस को लेकर कंफ्यूज हैं फरमानी
फरमानी के भाई ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा, सपना चौधरी समेत कई कंटेस्टेंट्स के साथ हुए बुरे व्यवहार को देखते हुए वह शो को लेकर काफी कंफ्यूज हो रही हैं. फरमानी का मानना है कि रियलिटी शो में कोई किसी की मदद नहीं करता है. इसलिए वो इससे काफी डरी हुई हैं.


फरनामी नहीं अपना रहीं हिंदू धर्म
इस दौरान उन्होंने फतवे पर भी बात की. फरमान ने बताया कि फरमानी के खिलाफ कोई फतवा जारी नहीं हुआ. उन्होंने आगे कहा- उनकी बहन मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म नहीं अपना रही हैं. ये सभी बातें पूरी तरह से झूठी है.


‘इंडियन आइडल’ का रह चुकी हैं हिस्सा
आपको बता दें कि फरमानी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में साल 2021 में नजर आ चुकी हैं. शो पर उन्होंने अपने भाई के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस दी थी. फरमानी की अवाज को जजेस ने भी पसंद किया था लेकिन उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चला, घर की परेशानियों को वजह से उन्होंने आगे न जाने का फैसला किया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.