Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

चचेरे भाइयों ने 16 साल की बहन का कई दिन रेप किया, फिर पीट-पीटकर मार डाला!

 आरोपियों पर अपनी दादी का गैंगरेप करने का भी आरोप है.


मध्यप्रदेश के जबलपुर में दो सगे भाइयों पर अपनी चचेरी बहन और दादी के गैंगरेप का आरोप है. इन दोनों ने कथित तौर पर 13 से 19 अगस्त के बीच अपनी नाबालिग चचेरी बहन का रेप किया. इस दौरान दोनों आरोपियों ने पीड़िता को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. आरोप ये भी है कि दोनों आरोपी अपनी दादी का भी गैंगरेप कर चुके हैं. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरे की तलाश जारी है.

चचेरी बहन से गैंगरेप का पूरा मामला क्या है?

इंडिया टुडे के हेमेंदर शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की उम्र 16 साल थी. वो मुंबई में अपने पिता के साथ रहती थी. रक्षबंधन के मौके पर 11 अगस्त को उसकी दादी उसे अपने साथ जबलपुर ले आई थी. दादी अपने दूसरे बेटे के दो बेटों के साथ जबलपुर में रहती थी. आरोपियों के नाम सूरज और आकाश हैं. 11 अगस्त को नाबालिग ने दोनों आरोपियों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. आरोप है कि 13 से 19 अगस्त के बीच दोनों आरोपियों ने कई बार नाबालिग लड़की का रेप किया. दोनों ने उस दौरान उसके साथ मारपीट भी की. लड़की की तबीयत बिगड़ी तो दोनों आरोपी उसे अस्पताल लेकर गए, जहां 20 अगस्त को लड़की की मौत हो गई. दोनों आरोपियों ने किसी को बताए बिना चुपचाप पीड़िता के शव को दफना दिया.

लड़की ने पिता को फोन पर कहा था- मुझे जल्दी यहां से ले जाएं

मुंबई में रह रहे पिता बेटी की मौत की खबर सुन तुरंत जबलपुर पहुंचे. उन्हें शक हुआ कि उनकी बेटी की मौत सामान्य मौत नहीं है. उनकी लड़की उन्हें फोन पर कह चुकी थी कि वे उसे जल्द से जल्द वापस ले जाएं. इसके बाद पीड़िता की दादी ने पूरी कहानी उसके पिता को बताई. पीड़िता की दादी ने ये भी बताया कि दोनों आरोपी उनका भी रेप कर चुके हैं.

इसके बाद लड़की के पिता ने 23 अगस्त को दोनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में लड़की का शव निकाला गया. जांच में रेप की पुष्टि हुई. वहीं पुलिस ने लड़की की दादी का भी मेडिकल करवाया, उनके भी रेप की पुष्टि हुई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरे की तलाश जारी है.

Post a Comment

0 Comments