Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

2022 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनने जा रही 'लाल सिंह चड्ढा'? जानिए, BOX OFFICE पर पहले दिन कितनी कर सकती है कमाई

1st Day Box Office Prediction ‘Laal Singh Chaddha’: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ कल यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है. इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आखिरकार वह पल आने ही वाला है, जब दर्शक सिनेमाघरों में इस फिल्म का आनंद उठा पाएंगे. वहीं, दूसरी ओर लोगों की नजर इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पहले दिन की कमाई कितनी हो सकती है.

कोईमोई में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, कमाई के मामले में ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ सकती है. रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनकर उभर सकती है. कोईमोई के अनुसार, ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. वैसे, जिस तरह आमिर पिछले कई महीनों से इस फिल्म को लेकर मेहनत कर रहे हैं, उससे साफ जाहिर होता है कि उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और इसी वजह से जब-जब सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बॉयकट करने की मांग उठी, तब-तब आमिर का रिएक्शन भी सामने आया.

आमिर का कहना है कि दर्शक पहले इस फिल्म को देखें और फिर अपनी प्रतिक्रियाएं दें. आमिर खान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए ट्विटर पर ट्रेंड हुए ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ पर अपना रिएक्शन दिया. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है किसी चीज से तो मुझे उस बात का दुख है. मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं. जिन जिनको फिल्म नहीं देखनी है मैं उस बात की इज्जत करूंगा और क्या कह सकता हूं.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म में काफी लोगों का मेहनत लगा है, ऐसे में उनकी फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी.

बता दें, इस फिल्म के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए आमिर खान इस फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड जीत चुकी है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रदर्शन कैसा रहता है.

Post a Comment

0 Comments