Header Google Ads

नेताजी को रोमांस करना पड़ा भारी: प्रेमिका संग कार में मिले भाजपा नेता पर बड़ी कार्रवाई, 30 के खिलाफ केस दर्ज

नेताजी को रोमांस करना पड़ा भारी: प्रेमिका संग कार में मिले भाजपा नेता पर बड़ी कार्रवाई, 30 के खिलाफ केस दर्ज.


भाजपा ने क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। एक दिन पहले मोहित को एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए उनके परिजनों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी थी। बाद में इसका वीडियो भी वायरल हो गया था। तब पार्टी पदाधिकारियों की ओर से बताया गया था कि मोहित सोनकर को कई दिन पहले ही उनकी हरकतों को देखते हुए पद से हटा दिया गया था। लेकिन नया मामला सामने आने के बाद रविवार की देर शाम भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष डा. वीना आर्या ने उसे पार्टी से बर्खास्त कर दिया। जिसकी जानकारी उन्होंने पार्टी के उच्च पदाधिकारियों को भी भेज दी।

आपको बता दें कि कानपुर के जूही आनंदपुरी पार्क के पास शनिवार रात प्रेमिका संग कार में रंगरेलियां मना रहे भाजपा नेता मोहित सोनकर की उसकी पत्नी ने पिटाई कर दी थी। इसके बाद मोहित सोनकर ने प्रेमिका के पति को जमकर पीटा था।

रात में दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो प्रेमिका के पति ने मोहित सोनकर व उसके साले कर्नलगंज निवासी राजा सोनकर, शिवम सोनकर तथा 25 से 30 अज्ञात के खिलाफ मारपीट करने व गाली गलौज की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मामले में अब मोहित की पत्नी आकांक्षा ने तथा कथित भाजपा नेत्री (मोहित की प्रेमिका) के पति के खिलाफ भी मारपीट, अभद्रता, गाली गलौज, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जूही इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।


प्रेमिका के कहने पर पति करता था पिटाई
मोहित सोनकर पर प्रेमिका का भूत इस कदर चढ़ा था कि वह उसके कहने पर आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। मामला बाबूपुरवा थाने तक पहुंच चुका था। इसके बाद भी मोहित ने प्रेमिका से दूरियां नहीं बनाई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.