Header Google Ads

डॉक्टरों ने मरीज के पेट से निकाला 4 इंच लंबा ग्लास, अंदर कैसे पहुंचा जानकर रह जाएंगे दंग


 डॉक्टरों ने मरीज के पेट से निकाला 4 इंच लंबा ग्लास, अंदर कैसे पहुंचा जानकर रह जाएंगे दंग


जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के महराजगंज के गोठवा भटौली के समरनाथ ने जिले के सर्जन डॉ लाल बहादुर सिद्धार्थ के यहां इलाज के पहुंचा। मरीज ने डाक्टर से बताया कि उसके पेट मे पिछले 3-4 दिनों से बहुत दर्द हो रहा है। उसे भूख भी नही लग रहा है। जिसके बाद डाक्टर सिद्धार्थ ने सबसे पहले मरीज का जांच कराई, जिसमें एक्सरे रिपोर्ट देखकर डॉक्टर दंग रहे है।

जिसमें उन्होंने एक गिलास जैसे आकृति दिखाई दी, उसके बाद डाक्टर उसे निकालने का प्रयास किया करीब एक घंटे तक डाक्टर ने ऑपरेशन किया। इस दौरान जब डाक्टर ने पेट में चीरा लगाया तो उन्होंने एक ग्लास दिखा, जिसके बाद डाक्टर ग्लास निकाला, अभी मरीज का आईसीयू में रखा गया, अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


डॉक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ ने बताया कि इस तरीके यह मैं तीसरा ऑपरेशन किया हूं इसके पहले मैं बोतल पेट में पाए जाने का सफल ऑपरेशन किया और यह ऑपरेशन मेरे 18 साल की प्रैक्टिस में बहुत आश्चर्यजनक ऑपरेशन था, जिसे मैंने 2 घंटे में किया। मालूम हो कि डॉक्टर सिद्धार्थ पूर्वांचल में कई जटिल से जटिल रोगों का रिस्क लेकर ऑपरेशन किए है। मरीजों की जान बचाई है, गिलास कैसे शौच के रास्ते गया, फिलहाल यह इंसानियत सोच को शर्मसार करने वाली बात है।

पेट के अंदर कैसे गया फुल साइज गिलास?

गौरतलब है कि स्टील का गिलास निकलने के बाद यह खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई कि आखिर पेट के अंदर स्टील का फुल साइज गिलास कैसे गया? डॉक्टर ने बताया कि शराब पीने के चक्कर में किसी से मरीज का झगड़ा हुआ था, उन लोगों ने कथित रूप से इसके प्राइवेट पार्ट से गिलास को डाल दिया। फिर भी बात लोगों के गले के नीचे उतर नहीं रही है।

मरीज ने किया ये दावा

मरीज समरनाथ ने बताया कि गांव में ही कुछ लोगों से मेरा विवाद हुआ था। लोगों ने शराब पिलाकर मेरे प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया। जब मुझे होश आया तो दर्द होना शुरू हुआ। 5 दिन तक पेट में हल्का हल्का दर्द होता रहा और खाना-पीना भी बंद हो गया, उसके बाद डॉक्टर के पास गए। वहां पर एक्सरे किया गया तो पता चला कि पेट में एक स्टील का फुल साइज गिलास है। फिलहाल मरीज को ऑपरेशन के बाद अब आराम भले ही हो गया है लेकिन लोगों की इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि मरीज के पेट में गिलास उसके प्राइवेट पार्ट से होकर पहुंचा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.