Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Azam Khan News: सपा नेता आजम खान ICU में भर्ती, हाल चाल लेने जाएंगे अखिलेश यादव

सपा नेता आजम खान को सांस में तकलीफ के कारण मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अखिलेश यादव आज उनसे मिलने अस्पताल जाएंगे.

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता आजम खान (Azam Khan) को लखनऊ के मेदांता अस्पताल (Medanta Hosiptal) में भर्ती कराया गया है. उन्हें न्यूमोनिया और सांस लेने में तकलीफ थी जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अस्पताल जाकर आजम खान का हालचाल लेंगे. 

क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में आजम

अस्पताल में उनकी जांच की गई जिसके बाद उन्हें क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है. अस्पताल के मुताबिक उनकी तबीयत अभी स्थिर और नियंत्रण में है. अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर ने बताया कि मेदांता लखनऊ की क्रिटिकल केयर टीम के चीफ डॉ. दिलीप दुबे और उनकी टीम आजम खान के बेहतर इलाज़ के लिए निरंतर प्रत्यनशील हैं. 

आजम के बेटे ने सपा प्रवक्ता पर बोला था हमला

अखिलेश यादव के अस्पताल जाकर आजम खान से मिलने की खबर ऐसे समय में आ रही हैं जब उनके बेटे ने अब्दुल्ला आजम ने सपा के प्रवक्ता पर हमला बोला है. अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, 'अभी एक बयान मेरे संज्ञान में आया है जो समाजवादी पार्टी के एक प्रवक्ता साहब ने दिया है,ये वही लोग है जो आज समाजवादी पार्टी की हार और बर्बादी के ज़िम्मेदार है. मेरी ऐसे लोगों से गुज़ारिश की वो अपने स्तर तक की बात करे, आज़म खान साहब तक न जाए वरना बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी.

माना जा रहा है कि अब्दुल्ला का यह बयान सपा नेता उदयवीर सिंह को लेकर दिया है जिन्होंने शिवपाल सिंह यादव के ट्वीट के तंज भरे ट्वीट के बाद आजम को लेकर सफाई दी थी. बता दें आजम खान को 27 महीने के बाद जमानत मिली थी और वह सीतापुर जेल से रिहा किए गए थे. जेल से रिहा होने के बाद उन्होंने रामपुर उपचुनाव में सपा उम्मीदवार के समर्थन में कई रैलियां की थीं.

Post a Comment

0 Comments