Header Google Ads

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान नशे में धुत आए नजर, वीडियो देख फैन्स बोले- कुछ ज्यादा ही पी ली

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हमेशा दिल छू लेने वाले गीतों से दिल जीतने वाले राहत फतेह अली खान इस बार गलत कारणों से ट्रोल हो रहे हैं.

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हमेशा दिल छू लेने वाले गीतों से दिल जीतने वाले राहत फतेह अली खान इस बार गलत कारणों से ट्रोल हो रहे हैं. राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें उन्हें नशे में धुत देखा जा सकता है. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसी वीडियो की वजह से वह ट्रोल हो गए हैं. बता दें कि राहत फतेह अली खान नुसरत फतेह अली खान के भतीजे हैं.

इस वीडियो में राहत फतेह अली खान को एक शख्स के साथ देखा जा सकता है. वह इस शख्स को अपनी जान बता रहे हैं और उसे नुसरत फतेह अली खान कह रहे हैं. इस बात से फैन गुस्सा गए हैं. इस वीडियो पर फैन्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि जो शख्स वीडियो बना रहा है वह राहत फतेह अली खान की रेपुटेशन खराब करना चाहता है. दोस्तनुमा दोस्त. वहीं एक कमेंट आया है, कुछ ज्यादा ही पी ली. वहीं एक और कमेंट में कहा गया है कि दिन में इतने हाई तो सोचो रात को किया आलम होगा. इस तरह राहत फतेह अली खान को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.