Header Google Ads

बारिश में घर जल्दी पहुंचने के लिए शख्स ने किया ऐसा खतरनाक जुगाड़, देखकर आत्मा हिल जाएगी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो खतरनाक होने के साथ ही मजेदार भी है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने बारिश में घर पहुंचने का गजब जुगाड़ किया.


बारिश होते ही घर के बाहर घूम रहे लोगों को बस इस बात की जल्दी रहती है कि किस तरह वो जल्दी से जल्दी घर पहुंच जाएं. कोई भी बारिश में भीगना नहीं चाहता, क्योंकि कई बार भीगने पर लोग बीमार पड़ जाते हैं, जिससे उनके काम का नुकसान होता है और कुछ लोगों को भीगना पसंद ही नहीं होता. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो खतरनाक होने के साथ ही मजेदार भी है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने बारिश में घर पहुंचने का गजब जुगाड़ किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स शॉपिंग वाली ट्रॉली में बैठकर जा रहा है. लेकिन इस दौरान उसने ट्रक को पीछे से पकड़ रखा है और ट्रक बारिश में बड़ी तेज रफ्तार से जा रहा है. हालांकि यह नहीं पता कि मामला कहां का है.

देखें Video:

वीडियो देखने के बाद सबसे पहले तो लोगों ने कहा कि भाई ऐसा कुछ ट्राय ना करें, क्योंकि इससे तगड़ी चोट लग सकती है, और ये करना जानलेवा भी हो सकता है. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की हैरानी हो रही है कि इतने तेज चलते हाइवे पर आखिर इस शख्स को यह शॉपिंग कार्ट कहां से मिल गया.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.