Header Google Ads

मिजोरम के मुख्यमंत्री की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, पिता ने मांगी माफी

मुख्यमंत्री जोरमथंगा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी. उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह से उसके आचरण को सही नहीं ठहराएंगे.


मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा की बेटी का एक डॉक्टर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसके बाद मुख्यमंत्री जोरमथंगा ने खुद सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है. बताया जा रहा है कि राजधानी आइजोल में एक क्लिनिक के त्वचा रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ने मुख्यमंत्री की बेटी मिलारी छंगटे को बिना अपॉइंटमेंट के देखने से मना कर दिया था. डॉक्टर ने मुख्यमंत्री की बेटी को परामर्श के लिए क्लिनिक आने से पहले मिलने का समय लेने को कहा था. घटना बुधवार की है.

वायरल हुए घटना के वीडियो में मुख्यमंत्री की बेटी को डॉक्टर के पास जाते हुए और चेहरे पर थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है, इसके बाद वहां मौजूद अन्य लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की मिजोरम इकाई ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया. वहीं डॉक्टरों ने काम करने के समय काला बिल्ला पहने रखा.

इसके बाद मुख्यमंत्री जोरमथंगा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी. अपने पोस्ट में अपलोड किए गए हाथ से लिखे नोट में, मुख्यमंत्री ने कहा कि वह आइजोल स्थित त्वचा विशेषज्ञ के साथ अपनी बेटी के दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगते हैं. साथ ही कहा कि वह किसी भी तरह से उसके आचरण को सही नहीं ठहराएंगे.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.