Header Google Ads

वीडियो : महिला ने जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के साथी को जूते से पीटा, इंटरनेट पर उठी कार्रवाई की मांग

इस वीडियो में दिख रहा है कि तरह से जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय महिला के लिए खाना लेकर आता है. खाने का पैकेट लेते ही महिला जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के साथी को अपने जूते से पीटना शुरू कर देती है.


इंटरनेट पर इन दिनों एक महिला का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के साथी को जूते से पीटते दिख रही है. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है. वीडियो घटना स्थल के पास खड़े किसी दूसरे शख्स ने बनाई है. इस वीडियो में दिख रहा है कि तरह से जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय महिला के लिए खाना लेकर आता है. खाने का पैकेट लेते ही महिला जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के साथी को अपने जूते से पीटना शुरू कर देती है. लेकिन पीड़ित अपनी नौकरी जाने के डर से कुछ नहीं बोल पाता है.

ट्विटर यूजर ने ये वीडियो 16 अगस्त को शेयर किया है. लेकिन वीडियो शेयर करते हुए उसने यह घटना किस जगह की है इसका जिक्र नहीं किया है. ट्विटर यूजर ने कहा कि घटना के बारे में मालूम चलते ही मैंने जोमैटो के कस्टमर केयर को कॉल किया. मैंने उन्हें बताया कि मैं अपने ऑर्डर के लिए कॉल नहीं कर रहा हूं, मैंने इसलिए फोन किया है क्योंकि आपके साथी के साथ किसी ने मारपीट की है. इसके बाद उन्होंने मुझसे राइडर से कहने को कहा कि वह राइडर सपोर्ट को कॉल करे. पीड़ित राइडर ने जब कॉल किया तो वहां बैठे लोगों को कन्नड़ समझने में दिक्कत आ रही थी. पीड़ित राइडर को डर लग रहा था कि कहीं उसकी नौकरी न चली जाए.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.