Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

भायखला स्टेशन पर महिला के आत्महत्या के प्रयास को अलर्ट मोटरमैन, आरपीएफ कर्मियों ने विफल किया

 भायखला स्टेशन पर महिला के आत्महत्या के प्रयास को अलर्ट मोटरमैन, आरपीएफ कर्मियों ने विफल किया



मुंबई: शनिवार शाम भायखला स्टेशन पर मध्य रेलवे के एक मोटरमैन और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवानों की मौजूदगी में 22 वर्षीय महिला की आत्महत्या की कोशिश को नाकाम कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार भायखला में महिला ने ट्रेन के सामने खड़े होकर दो बार आत्महत्या की कोशिश की.

कुर्ला जाने वाली धीमी पटरियों पर पहला प्रयास शाम 5.55 बजे किया गया। हालांकि, आने वाली ट्रेन के मोटरमैन द्वारा लगातार हॉर्न बजाने की आवाज सुनकर यात्रियों ने उसे ट्रैक खाली करने के लिए मजबूर किया।

उसे प्लेटफार्म नंबर तीन पर लाया गया। 1 लेकिन तुरंत ट्रैक की ओर दौड़ना शुरू कर दिया जहां सीएसएमटी-बाउंड ट्रेन चलती है।

वह आने वाली ट्रेन को अपने ऊपर चलाने के लिए वहीं खड़ी रही। हालांकि, ट्रैक पर दृश्य देखने के बाद मोटरमैन ने हॉर्न बजाना शुरू कर दिया और साथ ही आपातकालीन ब्रेक भी लगाए।

जब महिला ने पटरियों को साफ करने के लिए कोई संकेत नहीं दिखाया, तो सहायक उप निरीक्षक रवींद्र सनप, जो मोटरमैन को सतर्क करने के लिए ट्रैक पर पहुंचे, ने उसे सुरक्षित दूर धकेल दिया। गनीमत रही कि ट्रेन उससे कुछ इंच आगे रुक गई।

महिला ने कहा कि वह दादर की रहने वाली थी और उसने अपने प्रेमी के साथ झगड़े के बाद आत्महत्या करने का प्रयास किया था क्योंकि वह उससे शादी नहीं कर रहा था।

प्रेमी, जो भी स्टेशन पर था, ने पुलिस को बताया कि वह उससे शादी करने के लिए तैयार है, लेकिन तुरंत नहीं, जैसा कि उसने मांगा था।

भायखला के आरपीएफ निरीक्षक उपेंद्र डागर ने कहा, “दोनों आरपीएफ और राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) की काउंसलिंग के बाद घर चले गए।”

Post a Comment

0 Comments