Header Google Ads

महिला को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी दिल्ली के उत्तम नगर से गिरफ्तार

महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी अभिषेक को दिल्ली से गिरफ्तार किया. 

शादी का झांसा देकर 28 साल की एक महिला से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस थाना एनआईटी की टीम ने दिल्ली के उत्तम नगर से गिरफ्तार किया है. फरीदाबाद डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादयान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए थाना एनआईटी प्रबंधक सुनीता की टीम ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अभिषेक दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला है. आरोपी की मोबाइल की दुकान है. उसकी पीड़िता के साथ फेसबुक के जरिए 2017 में जान पहचान हुई थी. आरोपी पहले फेसबुक मेसेन्जर के जरिए उससे बात करता था, फिर उसका फोन नंबर लेकर 2019 में मिलने के लिए फरीदाबाद आया. यहां आरोपी ने महिला को होटल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

महिला के ससुरालवालों को आरोपी और महिला के संबंध के बारे में पता चला तो उसे घर से निकाल दिया. औरत ने आरोपी लड़के से बात की, फिर आरोपी महिला को शादी का झांसा देकर दिल्ली में किराए के एक कमरे में लेकर रहने लगा. बाद में आरोपी ने शादी के लिए मना कर दिया तो महिला ने दिल्ली के उत्तम नगर थाना में शिकायत की.

महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज होने के बाद मामला फरीदाबाद का होने पर मुकदमे की तफ्तीश फरीदाबाद के एनआईटी थाना को मिला. जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर थाना पुलिस टीम ने आरोपी अभिषेक को दिल्ली से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है.आरोपी से मामले में पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.