Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हड्डी' का फर्स्ट लुक रिलीज, पोस्टर देख फैन्स बोले- हमें लगा अर्चना पूरना सिंह हैं

'हड्डी' में मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले मोशन पोस्टर में उन्हें कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है. लेकिन फैन्स उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं.


निर्देशक अक्षत अजय शर्मा की आने वाली फिल्म 'हड्डी' दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ा रही है. मेकर्स ने जबरदस्त तरीके से इस फिल्म की घोषणा करते हुए, इसका मोशन पोस्टर जारी कर दर्शकों को चौंका दिया है. फिल्म में मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले मोशन पोस्टर में उन्हें कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है. फिल्म से सामने आया नवाजुद्दीन का पहला लुक दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहा है, फर्स्ट लुक में नवाजुद्दीन एक महिला के रूप में नजर आ रहे हैं. फर्स्ट लुक में उन्हें पहचानना नामुमकिन लग रहा है

फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिल्कुल अलग अवतार में दिख रहे हैं. नवाजुद्दीन ने सिल्वर कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है, खुले बालों और मेकअप के साथ वो महाराजा सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. हड्डी ज़ी स्टूडियोज, आनंदिता स्टूडियोज की ओर से निर्मित और अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित एक रिवेंज ड्रामा है. जी स्टूडियोज की ओर से इंस्टाग्राम पर इसका मोशल पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘अपराध इतना अच्छा पहले कभी नहीं देखा. हड्डी, एक रिवेंज ड्रामा है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पहले कभी न देखे गए अवतार में अभिनय किया है. फिल्मांकन शुरू, 2023 में रिलीज'.

फिल्म का पोस्टर बेहद दमदार दिखता है, महाराजा कुर्सी पर बैठे नवाज के हाथ खून से सने हैं और उनकी कुर्सी के पास एक पैना हथियार रखा है. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए मोशन पोस्टर पर कमेंट करते हुए फैंन ने फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की. वहीं कुछ फैंन ने पोस्टर को लेकर कहा कि पहली नजर वे अर्चना पूरन सिंह की तरह लगे. फैंन ने कमेंट करते हुए लिखा कि मेकअप में नवाज पूरे अर्चना पूरन सिंह की तरह लग रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments