Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

मुंबई- ललित होटल को मिली बम की धमकी

 मुंबई- ललित होटल को मिली बम की धमकी.

मुंबई ( Mumbai lalit hotel) के ललित होटल को उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी फोन पर दी गई है। कल शाम को धमकी भरा फोन आया था। रूस ने इस मामले में एक आतंकी को हिरासत में लिया है।

भारत पर एक बड़ा आत्मघाती हमला होने वाला था, रूसी संघीय सुरक्षा सेवा ने यह जानकारी दी है। रूसी अधिकारियों ने इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठन के एक सदस्य को हिरासत में लिया। यह उन्होंने स्वीकार किया है।


पुलिस ने पहले ही जारी किया है अलर्ट

मुंबई पुलिस को 26/11 जैसे हमले में मुंबई शहर को उड़ा देने का संदेश मिलने के बाद से खासा उत्साह देखने को मिला. ऐसे 26 मैसेज भले ही पुलिस को मिले हों, लेकिन मुंबई पुलिस ने भी एहतियात के तौर पर सुरक्षा बढ़ा कर इस मैसेज मामले की गहन जांच शुरू कर दी है।


शुक्रवार की रात मुंबई पुलिस के यातायात विभाग को मुबारक हो मुंबई में हमला होने वाला है कहते हुए 26 धमकी भरे संदेश मिले। मैसेज में कहा गया है कि मुंबई को उड़ाने की तैयारी में 26/11 या उससे बड़े जैसे हमले को अंजाम देने के लिए कुछ भारतीय लोग मेरे साथ हैं।


ये मैसेज जिस नंबर से आए हैं, वह पाकिस्तान का है, इसलिए पुलिस और सतर्क हो गई है। इस मामले में विरार के 22 वर्षीय युवक भाटपाडा से मोहम्मद सेह को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. इसकी गहन जांच शुरू कर दी गई है और यह संदेश कहां से और कैसे आया, अन्य प्रणालियों के माध्यम से भी जांच शुरू कर दी गई है। कुछ दिन पहले रायगढ़ के हरिहरेश्वर में एक संदिग्ध नाव देखी गई थी। इसमें एके 47 बंदूकें और कुछ कारतूस मिले हैं। कुल तीन तोपों से लदी एक नाव के आगे आते ही सनसनी मच गई। उसके बाद रायगढ़ जिला प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकी शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में आतंकी कनेक्शन होने से इनकार कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments