Header Google Ads

विनायक मेटे की मौत की सीआईडी ​​जांच, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दिए आदेश

 विनायक मेटे की मौत की सीआईडी ​​जांच, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दिए आदेश.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे(Eknath shinde) ने पुलिस महानिदेशक को शिव संग्राम संगठन के अध्यक्ष और पूर्व विधायक विनायक मेटे(Vinayak mete CID ) की मौत की सीआईडी जांच के आदेश दिए हैं। मराठा समुदाय के नेता कहे जाने वाले विनायक मेटे की कार का 14 अगस्त को सुबह पांच बजे मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर भयानक हादसा हो गया जिसके बाद दुर्भाग्य से इस हादसे में उनकी मौत हो गई। मेटे की मौत के बाद उनकी पत्नी ज्योति मेटे ने संदेह जताया।


अब एकनाथ शिंदे ने इस हादसे के मामले की सीआईडी जांच के आदेश दिए हैं। आज शिंदे ने राज्य के पुलिस महानिदेशक रजनीश सेठ को मौत की सीआईडी जांच करने और अपने निष्कर्ष सौंपने का आदेश दिया है।

विनायक मेटे की दुर्घटना के बाद, ज्योति मेटे ने आकस्मिक मृत्यु का संदेह व्यक्त किया। ज्योति मेटे ने कहा कि, 'दुर्घटना के बाद मेरा ड्राइवर एकनाथ कदम एक ही बात कहता रहा कि साहेब से बात करनी चाहिए। मैंने साहब के दोनों नंबरों पर फोन किया, लेकिन वे फोन नहीं उठा रहे थे। अगर मैंने उनसे बात नहीं की तो सोचा कि कम से कम सिक्यूरिटी गार्ड से तो बात कर लूं, क्योंकि तब तक मुझे नहीं पता था कि सिक्यूरिटी गार्ड भी घायल हुआ है. लेकिन एकनाथ को किसी से बात करने की इजाजत नहीं थी'।


इस बीच हादसे के मामले में मेटे की पत्नी ज्योति मेटे के आरोप के बाद मेटे के दूसरे ड्राइवर सहंदशन वाघमारे ने बड़ा खुलासा किया है। साधन वाघमारे ने कहा, "शिकरापुर रोड के सीसीटीवी फुटेज की जांच करें और इससे बहुत कुछ सामने आएगा।" साधन वाघमारे विनायक मेटे के लिए ड्राइवर के रूप में कार्यरत थे। हालांकि 14 तारीख को उनके पिता का श्राद्ध था, इसलिए वे छुट्टी पर थे। साधन वाघमारे ने कहा कि 3 अगस्त को हम लोग मेस में मुंबई की ओर जा रहे थे। इस बीच, हम शिकारापुर के पास एक अर्टिगा से दो बार टकरा गए। यह खुलासा वाघमारे ने किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.