Header Google Ads

टीम इंडिया की जीत पर 'आंटी' ने काटा बवाल, स्टेडियम में ही लगाने लगीं ठुमके पे ठुमके

 टीम इंडिया की जीत पर 'आंटी' ने काटा बवाल, स्टेडियम में ही लगाने लगीं ठुमके पे ठुमके.


टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच टी20 मैच (Ind Vs Pak T20 Match) बीते रविवार दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया, जहां टीम इंडिया (Team India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 5 विकेट से हराकर जीत का परचम लहरा दिया. पाकिस्तान की हार और टीम इंडिया (Ind Vs Pak T20 Match) की जीत की खुशी में फैंस की भी खुशी का ठिकाना ना रहा, जिसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक 'आंटी' खुशी के मारे फूले नहीं समा रही हैं और इस दौरान वे स्टेडियम में ही जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. 


यहां देखें वीडियो

देशभर में भारतीय (Team India) फैंस जमकर जश्न मना रहे हैं. फैंस के इन वीडियोज ने सोशल मीडिया (social media) पर तांता लगा दिया है. हर फैंस अपने तरीके से अपनी खुशी का इजहार करता नजर आ रहा है. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई इस जश्न में डूबा हुआ है, जिसका अंदाजा हाल ही में वायरल (Viral) इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में टीम इंडिया की जीत के बाद एक 'आंटी' गदर काटती नजर आ रही है. वीडियो में 'आंटी' अपनी मस्ती में मस्त नजर आ रही हैं. इस दौरान 'आंटी' अजीबोगरीब एक्सप्रेशन देते हुए गजब के ठुमके पे ठुमके लगाती देखी जा सकती हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिस पर लोगो एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'इस वक्त हर भारतीय.' इस वीडियो पर अब तक 56 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि ढाई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'इतना वायरल नहीं होना था.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भोजपुरी गाना लगा देते तो मजा ही आ जाता.' एक यूजर ने लिखा, 'आंटी को तो अवॉर्ड देना चाहिए.'

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.